ना डॉक्टर, न कोई फिजियो, लाइव मैच में डिस्लोकेट हुआ रोहित शर्मा का कंधा फिर जो हुआ किसी को यकीन नही हुआ, देखें वीडियो

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम को दूसरे वन डे मैच में हार का समाना करना पड़ा है। इस हार से भारतीय टीम सीरीज में 1- 1 से बराबर हुई। दूसरे मैच में विराट कोहली ने इंजरी से वापसी की।

लेकिन लॉर्ड्स के मैदान पर दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा को देख कर दर्शक हक्का बक्के रह गए। रोहित शर्मा का कंधा लाइव मैच में डिस्लोकेट हुआ लेकिन फिर रोहित शर्मा ने उसे खुद ही ठीक कर लिया। जिसके बाद फैंस में रोहित शर्मा के इस करतब की तारीफ सोशल मीडिया पर काफी की। देखिए वीडियो कैसे रोहित शर्मा ने डिस्लोकेट हुए कंधे पर दी प्रतिक्रिया….

रजनीकांत स्टाइल में खुद ठीक किया कंधा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा लॉर्ड्स के मैदान पर फील्डिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक समय रोहित शर्मा के साथ कुछ ऐसा हुआ जोकि काफी चर्चा का विषय बन गया। फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा का कंधा डिस्लोकेट हो गया। लेकिन रोहित शर्मा ने फिजियो की तरफ देखने के बजाय खुद ही अपने हाथ को तोड़ते हुए ठीक कर लिया। जिसके बाद कमेंट्री बॉक्स में कॉमेंटेटर भी इस बात से काफी आश्चर्यचकित नजर आए। रोहित शर्मा ने इस दौरान फील्डिंग और कप्तानी जाती रखी।

यहं देखें

Also Read : IPL 2022: रोहित शर्मा की कप्तानी में लगातार दो साल मुंबई इंडियंस का हुआ बुरा हाल, अब ये 2 खिलाड़ी होंगे नए कप्तान!

ओवर खतम होने बाद एतियात के लिए गए ड्रेसिंग रूम

 

IND vs ENG: टीम इंडिया में शुरू हुई युवा खिलाड़ियों की अनदेखी, रोहित शर्मा ने भी कर लिए किनारा

ओवर के बीच में कंधा डिस्लोकेट हुआ लेकिन रोहित शर्मा ने पूरे ओवर में कप्तानी की। लेकिन जैसे ही ओवर समाप्त हुआ वो एतियात बरतते हुए ड्रेसिंग रूम की तरफ निकल गए। रोहित शर्मा के ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद शिखर धवन ने कप्तानी संभाली। हालांकि इसके बाद रोहित शर्मा चेक अप के बाद मैदान पर वापस आय।

रोहित शर्मा हुए गोल्डन डक का शिकार

रोहित शर्मा

मैच में कप्तान रोहित शर्मा शून्य पर आउट हुए थे। तीसरे ओवर की चौथी गेंद कर रोहित शर्मा के सामने रीस टॉपले गेंदबाजी कर रहे थे। चौथी गेंद पर रोहित शर्मा एलबीडब्ल्यू आउट हुए। रोहित शर्मा 10 गेंद खेल चुके थे लेकिन इस दौरान एक भी रन नहीं बना सके थे। भारतीय क्रिकेट टीम को दूसरे वन डे मैच में 100 रन से हार का सामना करना पड़ा है।

Also Read :Asia Cup 2022: भारत बनाम पाकिस्तान के बीच इस दिन होगा महामुकाबला, तारीख का हुआ ऐलान! जानिए शेड्यूल