पाकिस्तानी पत्रकार के इस बेतूके सवाल ने गर्म किया रोहित शर्मा का माथा, फिर कप्तान ने दिया ऐसा जवाब बंद की बोलती
पाकिस्तानी पत्रकार के इस बेतूके सवाल ने गर्म किया रोहित शर्मा का माथा, फिर कप्तान ने दिया ऐसा जवाब बंद की बोलती

रोहित शर्माः टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 का सबसे धमाकेदार मुकाबला 23 अक्टूबर को भारत (INDIA) और पाकिस्तान (PAKISTAN) के बीच मेलबर्न (MELBOURNE) में खेला जाने वाला है। इस मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एक प्रेस कांफ्रेंस का हिस्सा बनते हुए नजर आए, जिसमें उन्होने विभिन्न पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। लेकिन एक पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) का माथा गर्म कर दिया। जिसके बाद रोहित ने उस पत्रकार पर पलटवार करते हुए उसकी बोलती बंद कर दी।

पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित शर्मा से पूछा यह सवाल

भारत और पाकिस्तान दोनों ही टी20 वर्ल्ड कप की शुरूआत एक साथ करने वाली है, इस मैच के लिए फैंस और खिलाडियों में गजब का उत्साह है। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी जमकर अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। कल पाक से भिड़ते से पहले रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) प्रेस कॉन्प्रेंस का हिस्सा बनते हुए नजर आए। इसमें एक पाकिस्तानी पत्रकार ने उनसे एक सवाल पूछा-

उन्होने कहा-

“इस टूर्नामेंट में उलटफेर हो रहे हैं दो बार की चैंपियन टीम वेस्टइंडीज बाहर हो गई है। कुछ टीम जो जीत नहीं सकती थी जीत गईं, अगले मैच के लिए भारत फेवरेट है ज्यादातर लोगों को ऐसा लगता है। आपके दिमाग में ऐसा कुछ है कि उलटफेर हो सकता हैं।”

पत्रकार के इस सवाल पर जवाब देते हुए भारतीय कप्तान ने उसकी बोलती ही बंद कर दी।

ALSO READ:T20 WORLD CUP 2022: पाकिस्तान के खिलाफ किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे रोहित शर्मा, खुद किया खुलासा

हिटमैन ने पत्रकार को दिया करारा जवाब

भारतीय कप्तान हिटमैन ने पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि-

“ये मेरा निजी विचार है मैं फेवरेट या अंडरडॉग में यकीन नहीं रखता हूं, ऐसी बातें बाहर होती होंगी पर हमारी टीम में ऐसा कुछ भी नहीं है। हम बस उस दिन अच्छा करने पर भरोसा रखते हैं, जिस दिन मुकाबला खेला जा रहा है। अंडरडॉग और फेवरेट का सबसे बेहरतरीन उदाहरण क्वालिफायर मुकाबले रहे, जहां इन बातों के कोई मायने देखने को नहीं मिले। सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि आप मैच वाले दिन कैसा खेलते है और किस सोच के साथ मैदान पर उतरते हैं।”

ALSO READ: IND vs PAK: क्या भारतीय टीम करेगी एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान का दौरा? रोहित शर्मा के इस बयान ने मचाई खलबली