भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश होने पर इस चीज की होगी अहम भूमिका, कप्तान रोहित ने किया खुलासा
भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश होने पर इस चीज की होगी अहम भूमिका, कप्तान रोहित ने किया खुलासा

रोहित शर्माः टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 का सबसे धमाकेदार मुकाबला 23 अक्टूबर को भारत (INDIA) और पाकिस्तान (PAKISTAN) के बीच मेलबर्न (MELBOURNE) में खेला जाने वाला है, लेकिन इस मैच से पहले यहां के मौसम ने फैंस को परेशान कर दिया।

भारत-पाक के भिड़त के लिए फैंस ने लंबा इंतजार किया है और अगर इस इंतजार का फल मीठा नहीं हुआ तो यह उनको काफी ज्यादा दुख देने वाला है। अब मेलबर्न की मौसम को लेकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) का बयान भी सामने आ गया है। आइए आपको बताते हैं कि रोहित ने आखिर क्या कहा है-

भारतीय कप्तान ने मेलबर्न के मौसम को लेकर दी प्रतिक्रिया

भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का इंतजार जितना फैंस को है उतनी ही खिलाड़ियों को है। दोनों टीमों के खिलाड़ी मैच से पहले जमकर तैयारी करते हुए नजर आ रहे है, लेकिन इन तैयारियों पर बारिश का ग्रहण लगता हुआ नजर आ रहा है। मौसम विभाग के अनुसार मेलबर्न में 80 फीसदी बारिश की आंशका जताई जा रही है, जिसे लेकर सब काफी ज्यादा परेशान हैं।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) हाल ही में पाकिस्तान के साथ मेगा क्लैश से पहले एक प्रेस कांफ्रेंस का हिस्सा बनते हुए नजर आए। यहां उन्होने बारिश के बारे में बात करते हुए कहा-

“यदि आप ऐसी स्थिति को देखें तो टॉस का महत्व बढ़ जाता है मैं कुछ समय से मेलबर्न के मौसम के बारे में सुन रहा हूं और यह बदलता दिखाई दे रहा है, जब मैं सुबह सोकर उठा और होटल के कमरे के परदे हटाए तो आसमान पर बादल दिखाई दे रहे थे, लेकिन अब कुछ धूप दिखाई दे रही है।”

ALSO READ: SL vs IRE: श्रीलंका और आयरलैंड की कुछ ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन, जानिए कब और कहां खेला जाएगा ये मुकाबला

हम पाक के साथ मैच के लिए तैयार हैं- रोहित शर्मा

भारत और पाकिस्तान का मैच काफी ज्यादा रोमांच से भरा हुआ रहने वाला है। जब यह दोनों टीमें पिछले टी20 वर्ल्ड कप में टकराई थीं तब पाकिस्तान ने भारत को 10 विकटों से शिकस्त दी थी। भारतीय टीम उस हार को बदलने के लिए मैदान में उतरेगी वहीं पाकिस्तान अपनी जीत भारत पर कायम रखना चाहेगी।

रोहित शर्मा ने आगे बात करते हुए भारत-पाक के क्लैश को लेकर बात की। सात ही उन्होने कहा कि भारतीय टीम पूरी तरह तैयार है।

“आप वास्तव में नहीं जानते कि कल क्या होने वाला है, हम आज एक अच्छा नेट सत्र करेंगे, वापस होटल जाएंगे, आराम करेंगे और कल के लिए तैयार होंगे। हमने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 8-8 ओवर का मैच नागुपर में खेला था हम यहां पूरी तैयारी के साथ आए हैं और यह मानकर चल रहे हैं कि यह 40 ओवर का मैच होगा।”

रोहित शर्मा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि

“यदि स्थिति के अनुसार यह छोटा मैच होता हैं तो हम उसके लिए भी तैयार हैं। काफी खिलाड़ियों ने इस तरह के मैच पहले भी खेले हैं और वे जानते हैं कि ऐसी स्थिति में खुद को कैसे तैयार किया जाता है। जब आप 40 ओवर के मैच की तैयारी कर रहे हो और अचानक पता चलें कि यह 20 ओवर का मैच हो गया हैं, 10-10 या फिर 5-5 ओवर।”

ALSO READ: IND vs PAK: क्या भारतीय टीम करेगी एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान का दौरा? रोहित शर्मा के इस बयान ने मचाई खलबली