भुवनेश्वर कुमार से छूटा था कैच, कप्तान रोहित शर्मा ने गुस्से में लात से मारी गेंद, श्रीलंका से हार के बाद वायरल हुआ वीडियो
भुवनेश्वर कुमार से छूटा था कैच, कप्तान रोहित शर्मा ने गुस्से में लात से मारी गेंद, श्रीलंका से हार के बाद वायरल हुआ वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के फुल टाइम कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) मैदान कर शांत रहने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन जब से रोहित शर्मा के कंधों पर टीम इंडिया की जिम्मेदारी आई है। तब से उनके स्वभाव में काफी बदलाव आया है। एशिया कप 2022 के दौरान तो कई बार रोहित शर्मा काफी आग बबूला होते हुआ भी नजर आए हैं, जिसके बाद अब रोहित शर्मा का एक पुराना वीडियो भी इसी बीच वायरल हो रहा है, जिसमें वो भुवनेश्वर कुमार के ऊपर गुस्सा दिखाते नजर आ रहें हैं। जानिए क्या है पूरी बात….

कप्तान रोहित शर्मा हुए खिलाड़ियों पर नाराज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को शांत स्वभाव का माना जाता है। लेकिन एशिया कप 2022 के दौरान कप्तान रोहित शर्मा काफी गुस्से में और अपने खिलाड़ियों पर नाराज़ होते कई बार देखे गए हैं।

हालांकि कप्तान रोहित शर्मा खिलाड़ियों के अच्छे शॉट और अच्छी गेंदबाजी की सराहना करने में भी पीछे नही रहते हैं, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा का एशिया कप में इस तरह गुस्सा करना पसंद नहीं किया जा रहा है।

पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 के मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के आउट होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा उन पर तेज आवाज में गुस्से में चिल्लाते कैमरे में नजर आए थे। वहीं पाक टीम के खिलाफ ही जब 18वें ओवर में अर्शदीप सिंह से कैच ड्रॉप हुआ था तब भी रोहित शर्मा शर्मा आग बबूला हो गए थे।

भुवनेश्वर कुमार के ओवर में चौके और छक्के लगने के बाद भी काफी नाराज नजर आए थे। साथ ही श्रीलंका के खिलाफ भी रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें अर्शदीप सिंह उनके फील्ड के विषय में बात कर रहें हैं, लेकिन रोहित शर्मा आगे बढ़ जाते हैं।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND vs SL, STATS: मैच में बने कुल 11 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, भारत के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड

पुराना वीडियो भी हुआ वायरल

रोहित शर्मा के गुस्से के इतने किस्से के बाद फैंस के बीच उनका इसी साल की शुरुआत का वीडियो भी वायरल हो रहा है। दरअसल जब टीम इंडिया इस साल फरवरी में वेस्टइंडीज के साथ सीरीज खेल रही थी।

तब दूसरे टी20 के दौरान भुवनेश्वर कुमार ने अपनी गेंद पर रोवमैन पॉवेल का कैच ड्रॉप पर दिया था। उस समय रोहित शर्मा ने गुस्से में मैदान कर तेज से लात मारी थी। हालांकि उस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत हुई थी।

Also Read :IND vs SL: 5 कारण जिसकी वजह से भारत को श्रीलंका जैसी कमजोर टीम के सामने करना पड़ा हार का सामना, ये रहे सबसे बड़े गुनाहगार