rohit sharma abuse

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया पहला मैच भारत के लिए किसी भी तरह से सकारात्मक नही रहा. पहले तो भारत के बल्लेबाज फ्लॉप हुए उसके बाद भारत के चार स्पेशलिस्ट ऑलराउंडर भी मैच में कुछ ख़ास नही कर सके. अंत में गेंदबाज भी अंतिम विकेट नही ले सके और भारत यह मैच एक विकेट से हार गया. मैच के दौरान हमेशा कूल रहने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने इस रोमांचक मैच में अपना आपा खो दिया और वाशिंगटन सुंदर को कुछ अपशब्द कह दिया.

वाशिंगटन सुंदर की फील्डिंग रही खराब

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 186 रन बनाया था. इसलिए दूसरे पारी में कप्तान रोहित शर्मा एक-एक रन और एक-एक विकेट पर आक्रमक हो रहे थे. इसी बीच थर्ड मैन पर खड़े वाशिंगटन सुंदर के पास एक कैच गया, जिसको सुंदर जज नही कर पाए और कैच से दूर रह गए.

इसके बाद कप्तान रोहित का गुस्सा देखने लायक था. गुस्से में रोहित शर्मा ने वाशिंगटन सुंदर को माँ की गाली दे डाली. रोहित शर्मा का यह गुस्सा टी20 विश्व कप से दिखा था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

ALSO READ: IND vs BAN: मेहदी हसन मिराज ने भारत पर कसा तंज, जीत के बाद बताया क्यों विश्व की सबसे मजबूत टीम को मिली शर्मनाक हार

बांग्लादेश एक विकेट से जीता

केएल राहुल के अर्धशतक की मदद से भारत ने बांग्लादेश को 187 रन का लक्ष्य दिया था. 187 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत भी बेहतर नही रही और सलामी बल्लेबाज शान्तो बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. कप्तान लिटन दास ने जरूर संघर्ष किया और 3 चौके और एक छक्के की मदद से 41 रन बनाए. लेकिन इसके बाद बांग्लादेश का कोई भी बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को छू नही सका.

लिटन दास के बाद सबसे ज्यादा रन शाकिब अल हसन ने बनाया. शाकिब के बल्ले से 29 रनों की उपयोगी पारी खेली. लेकिन अंत मेंहदी हसन मिराज ने 38 रनों की पारी खेलकर बांग्लादेश को अकेले मैच जीता दिया.

ALSO READ: IND vs BAN: इन 3 खिलाड़ियों ने मिलकर डूबोई भारत की नैया, बांग्लादेश से 1 विकेट से झेलनी पड़ी शर्मनाक हार

Published on December 5, 2022 7:18 am