MITCHEL STARC

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय सीरीज का दूसरा वनडे विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. ताजा समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम 117 रन पर आलआउट हो गई है.

मिचेल स्टार्क की घातक गेंदबाजी

पहले वनडे की तरह ही दूसरे वनडे में भी ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहर बरपा रखा है. सबसे पहले स्टार्क ने शुभमन गिल को बिना रन बनाए ही कैच आउट करा पवेलियन भेज दिया. इसके बाद रोहित भी 13 रन बना स्टार्क के शिकार बन गए.

लगातार दो मैचों में टी-20 के नम्बर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को जीरो रन पर मिचेल स्टार्क ने आउट कर बता दिया है कि उनकी क्लास क्या है. पिछले मैच के हीरो रहे केएल राहुल को भी स्टार्क ने ही आउट किया. स्टार्क की इस गेंदबाजी पर ट्विटर के क्रिकेट प्रेमी लगातार उनकी तारीफ कर रहे है.

यहां देंखे ट्वीटर के रिएक्शन

ALSO READ:यूपी वारियर्स के सामने मुंबई इंडियंस ने टेके घुटने, UP की टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद हुई तगड़ी

ऐसी रही भारत की बल्लेबाजी

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ख़राब रही और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल बिना खाता खोले मिचेल स्टार्क के शिकार बन गए. इसके बाद कप्तान रोहित भी 13 रन बनाए चलते बने.

हालांकि विराट कोहली ने कुछ देर तक जरूर गेम को चलाया और 31 रन की पारी खेली. लेकिन दूसरी तरफ केएल राहुल, हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा जल्दी ही अपना विकेट फेंक कर चलते बने. ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत 117 रन पर आलआउट हो गई थी. ऑस्ट्रेलिया के तरफ से मिचेल स्टार्क ने 5 और सीन एबाट ने 3 विकेट चटकाए हैं.

ALSO READ: PSL जीतने पर खिलाड़ियों पर हुई जमकर धनवर्षा, विजेता टीम को मिले इतने करोड़ रुपये, आईपीएल की प्लेऑफ पहुंचने वाली टीम से भी कम है कीमत