IND vs WI: खुलकर खेलो मगर ऐसे विकेट गंवा दोगे, पंत के आउट होने पर भड़के रोहित, रिएक्शन हुआ वायरल, देखें वीडियो
IND vs WI: खुलकर खेलो मगर ऐसे विकेट गंवा दोगे, पंत के आउट होने पर भड़के रोहित, रिएक्शन हुआ वायरल, देखें वीडियो

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच में इंडिया ने अपने नाम की मोहर लगा ली है. इस मैच में टॉस हारने के बाद इंडिया को पहले बल्लेबाज़ी करने का मौका दिया गया और पारी की शुरुआत तो ठीक हुई लेकिन सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) का विकेट गिरने के बाद टीम को श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) के रूप में दूसरा झटका जल्दी लग गया. हालांकि, इसके बाद कोई खिलाड़ी ज़्यादा बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाया.

एक तरफ टीम के कप्तान रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) डटे हुए थे. उन्होंने 44 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली. इसके अलावा आखीर में दिनेश कार्तिक(DINESH KARTIK) ने 19 गेंदों में 41 रनों की तूफानी पारी खेल टीम को 190 के अच्छे स्कोर तक पहुंचया. इस मैच ऋषभ पंत(RISHAB PANT) ने बड़ी ही गलत तरीके से अपना विकेट गवा दिया, जिस पर रोहित शर्मा उनपर गुस्साते दिखाई दिए.

पंत के गलत शॉट पर गुस्साए रोहित शर्मा

नंबर चार पर श्रेयस अय्यर के बाद बल्लेबाज़ी के लिए मैदान पर आए ऋषभ पंत(RISHAB PANT) 12 गेंदों में 14 रनों की ही पारी खेल वापस पवेलियन लौट गए. पारी के 10वें ओवर में कीमो पॉल ने पंत को ऑफ स्टंप के बाहर गेंद फेंकी, जिसे वो थोड़ा खींच कर मारना चहाते थे और उन्होंने कोशिश की, लेकिन गेंद बल्ले के बहारी किनारे से लगते हुए शॉर्ट थर्ड मैन पर खड़े अकील हुसैन के हाथों में जा पहुंची और पंत ने अपना विकेट खो दिया. पंत के आउट होने के बाद नॉन स्ट्राइर एंड पर खड़े कप्तान रोहित शर्मा ऋषभ पंत(RISHABH PANT) से कुछ नाराज़ होते दिखाई दिए और इशारों में ही उन्होंने पंत को बताया कि इस गेंद पर उन्हें क्या करना चाहिए था.

ALSO READ:उम्र 25 साल तेवर ऐसे की विरोधियों के छुट जाये पसीने, हार्दिक पांड्या से भी घातक ऑलराउंडर ने खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

सूर्यकुमार यादव ने की थी पारी की शुरुआत

Suryakumar yadav

पहले टी20 मैच में रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव ओपनिंग पर आए थे. हालांकि, उम्मीद की जा रही थी कि रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत ओपनिंग करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सूर्यकुमार यादव ने ओपनिंग पर आकर टीम को तेज़ शुरुआत दिलाई, लेकिन वो ज़्यादा लंबी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो सके और 16 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

ALSO READ:Ind vs WI: वनडे में क्लीनस्वीप के बाद टी20 में हार से टूट गए निकोलस पूरन, कहा-’18 ओवर में 150 था फिर वो आया ..’