राष्ट्रगान के वक्त भावुक हुए कप्तान रोहित शर्मा आंखें हुई नम, वीडियो देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े
राष्ट्रगान के वक्त भावुक हुए कप्तान रोहित शर्मा आंखें हुई नम, वीडियो देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

भारत-पाकिस्तान के बीच हुए महा मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारत के राष्ट्रगान के वक्त काफी इमोशनल होते नजर आए. इस वीडियो को भारतीय फैंस द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है.

देखा जाए तो राष्ट्रगान का वक्त एक बेहद ही भावुक करने वाला क्षण होता है, जहां कई बार खिलाड़ी भावुक हो जाते हैं, तो कई बार खिलाड़ियों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी उन्हीं खिलाड़ियों में शुमार हैं, जो मैदान पर अपनी आक्रामकता के साथ-साथ कई बार अपने भावुक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस वक्त सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो दृश्य भारतीय फैंस के रोंगटे खड़े कर देगा. दरअसल टॉस जीतकर एक तरफ रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट में गेंदबाजी करने का फैसला लिया, जहां इस मुकाबले से पहले जब राष्ट्रगान हुआ तो उस वक्त रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी भावुक दिखे और वह अपने आंसू नहीं रोक सके. बाद में जैसे-तैसे उन्होंने अपने आप को संभाला और हंसने की एक्टिंग करते नजर आए.

पूरी तरह तैयार है टीम इंडिया

पाकिस्तान के साथ मुकाबले में टॉस जीतकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया कि इस मैच के लिए टीम इंडिया की तैयारी काफी अच्छी है. हमने ब्रिसबेन में कुछ अभ्यास मैच खेले हैं. अभी यहां आने और आनंद लेने का समय है.

हम इससे कम की उम्मीद नहीं कर रहे थे. उम्मीद है कि हम फैंस का मनोरंजन करेंगे. हमारे पास इस वक्त सात बल्लेबाज है और तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर हैं.

ALSO READ: ‘ले लिया तेरा चैलेंज, नहीं आएंगे पाकिस्तान’, पाक न्यूज चैनल पर भिड़े हरभजन सिंह, नेशनल टीवी पर दिखा दी औकात

लेना होगा पुरानी हार का बदला

भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबले के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बेहद ही खास रणनीति बनाई है जहां उन्होंने प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया में शामिल होने वाले मोहम्मद शमी को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में जगह दी है जिन्हें हषर्ल पटेल की जगह शामिल किया गया है.

इसके अलावा कई गेंदबाजों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है, जहां इस बार पाकिस्तान के सामने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जीत के अलावा कुछ और मंजूर नहीं होगा तभी जाकर पुरानी हार का बदला बराबर होगा.

ALSO READ: “100 करोड़ की जनता में भी भारत नहीं पैदा कर सकता पाकिस्तान जैसा टैलेंट” जावेद मियांदाद ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर