बिना मास्क फैंस से मिले... फोटो खिंचाई क्या रोहित और विराट की लपरवाही ने टीम इंडिया में कोरोना बढ़ाई?
बिना मास्क फैंस से मिले... फोटो खिंचाई क्या रोहित और विराट की लपरवाही ने टीम इंडिया में कोरोना बढ़ाई?

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) कोरोना संक्रमित हो गए हैं. ऐसे में टीम को 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. रोहित शर्मा का 25 जून को रैपिज एंटीजन टेस्ट करवाया गया था, जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए थे. अब आरटी-पीसीआर की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है. आखिरी और अंतिम फैसला आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के मुताबिक किया जाएगा. रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) के कोरोना संक्रमित होने को उनका लापरवाही बताया जा रहा है.

इस बड़ी लापरवाही से हुए रोहित कोरोना संक्रमित

Rohit sharma and virat kohli with fans without face mask

कोविड में अब कमी आ गई है लेकिन अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. हालांकि, इस बात का ख़्याल भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और पूर्व कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) इंग्लैंड की सड़कों पर ख़ुले आम धूमते हुए दिखाई दे रहे थे. इतनी ही नहीं विराट और रोहित ने इंग्लैंड की सड़कों पर अपने फैंस के साथ खूब तस्वीरें खिंचवायी, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि खिलाड़ियों से लेकर फैंस तक किसी के चेहरे पर मास्क नहीं दिखाई दे रहा है. सबके-सब कोरोना से बिल्कुल बेख़ौफ होकर धूम रहे हैं.

ALSO READ: IND vs ENG: विराट कोहली फिर बनेंगे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बतौर कप्तान उतरेंगे किंग कोहली

बीसीसीआई ने बायो बबल हटाकर की बड़ी गलती

virat kohli with fans

कोरोना संक्रमण के बाद ऐसा पहली बार हुआ है कि बीसीसीआई(BCCI) ने बायो बबल को खत्म कर दिया है. आईपीएल 2022(IPL 2022) के बाद बीसीसीआई(BCCI) ने खिलाड़ियों की तमाम शिकायतों को सुनते हुए बायो बबल का प्रवधान खत्म कर दिया. ऐसा कहा जा सकता है कि बायो बबल खत्म करना बीसीसीआई की बड़ी गलती साबित हुई. इसके खत्म हो जाने के बाद खिलाड़ी बिल्कुल बेखौफ हो गए.

आरटी-पीसीआर करेगा अंतिम फैसला

25 जून को तबियत में खराबी के बाद रोहित शर्मा का रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया गया था. इसके बाद आरटी-पीसीआर की रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. कई बार रैपिड एंटीजन में फॉल्स पॉजिटिव आ जाता है. अभी उम्मीद लगाई जा रही है कि अगर आरटी-पीसीआर निगेटिव आई तो रोहित शर्मा 1 जुलाई को होने वाले टेस्ट मैच में खेलते हुए दिखाई देंगे.

ALSO READ: रणजी फाइनल हारता देख पृथ्वी शॉ ने पारी की सारी हदें, मैदान पर अंपायर के साथ की ये शर्मनाक हरकत, देखें वीडियो