रोहित शर्मा से भिड़े जसप्रीत बुमराह, देखने को मिली जबरदस्त जंग, जस्सी के स्विंग से उड़े हिटमैन के होश, देखें वीडियो
रोहित शर्मा से भिड़े जसप्रीत बुमराह, देखने को मिली जबरदस्त जंग, जस्सी के स्विंग से उड़े हिटमैन के होश, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम को एक जुलाई से इंग्लैड क्रिकेट टीम के साथ पांच दिन का टेस्ट मैच खेलना है। ये टेस्ट मैच पिछले सत्र में covid के कारण रह गया था। लेकिन आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से ये मैच बड़ी भूमिका निभा सकता है। इसलिए भारतीय क्रिकेट टीम जोकि लंबे समय से टी20 फॉर्मेट में खेल रही है। इंग्लिश टीम के साथ साथ से पहले लीसेस्टर क्लब टीम के साथ चार दिन का एक अभ्यास मैच खेल रही है।

ग्रेस रोड के मैदान पर भारतीय टीम और लीसेस्टर टीम के बीच चार दिवसीय अभ्यास टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जिसका एक दिन पूरा हो चुका है। इस अभ्यास टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने पहले दिन 8 विकेट के नुकसान पर 248 रन बनाए है। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और गेंडबेक्सी रीढ़ की हड्डी कहे जाने वाले जसप्रीत बुमराह के बीच एक अच्छी बैटल देखने को मिली है। जानिए क्या है पूरी बात…

जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा के बीच मैदानी जंग

ROHIT SHARMA AND JASPREET BUMRAH

भारतीय क्रिकेट टीम के चार खिलाड़ी अभ्यास मैच में लीसेस्टर क्लब टीम से खेल रहें हैं। ऋषभ पंत, प्रसिद्ध कृष्णा, चेतेश्वर पुजारा और जसप्रीत बुमराह विरोधी टीम के साथ है। मैच में ब्रेक के बाद लौटे रोहित शर्मा से अच्छी बल्लेबाजी करने की उम्मीद की जा रही थी।

कप्तान रोहित शर्मा को आईपीएल के बाद आराम दिया गया था। लेकिन वो जल्दी ही 25 रन बनाकर रोमन वॉकर की गेंद का शिकार हो गए। लेकिन इस मैच में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बीच भी एक जंग देखने को मिली है।

रोहित शर्मा के समाने जसप्रीत बुमराह ने तेज गेंदों को स्विंग के साथ उतारा, जिसके बाद दोनो खिलाड़ियों के बीच मैदान पर चल रही इस प्रतिस्पर्धा को दोनों खिलाड़ियों के फैंस के साथ दर्शको ने काफी पसंद किया। जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा को अपनी स्विंग गेंदबाजी से काफी परेशान किया। यही नहीं जसप्रीत बुमराह ने शुभमन गिल और रोहित शर्मा दोनों को काफी परेशान किया।

ALSO READ:: IND vs IRE: Hardik Pandya के कप्तान बनने से खुश नहीं होगा ये भारतीय खिलाड़ी, पुरे सीरीज में पानी ही पिलाते आएगा नजर!

रोमन वॉकर को मिले पांच विकेट

Roman Walker get 5 wicket

लीसेस्टर क्लब टीम से खेल रहे रोमन वॉकर को भारतीय टीम के खिलाफ पांच विकेट में सफलता मिली है। इसमें खिलाड़ी में भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों रोहित शर्मा, हनुमा बिहारी, विराट कोहली, रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर का विकेट मिला है। वहीं भारतीय गेंदबाज में प्रसिद्ध कृष्णा को श्रेयस अय्यर का विकेट मिला वहीं जसप्रीत बुमराह को एक भी विकेट नहीं मिला है।

ALSO READ: IND vs ENG: राहुल द्रविड़ के कहने पर विराट कोहली बने भारतीय टीम के कप्तान! इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया में जोश भरते दिखे किंग कोहली