ROBIN UTHPPA TROLL

ICC टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है और सुपर-12 राउंड के मुकाबले शुरू हो चुके हैं। इस टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल को लेकर कई पूर्व दिग्गजों क्रिकेटरों की राय आनी शुरू हो गई है। ऐसे में हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की भविष्यवाणी ने सभी भारतीय फैन्स को नाराज कर दिया था।

रॉबिन के मुताबिक भारत को नहीं मिलेगी सेमीफाइनल में जगह

ग्रुप-1 में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, अफगानिस्तान, श्रीलंका और आयरलैंड की टीमें हैं तो वहीं ग्रुप-2 में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका, नीदरलैंड और जिम्बाब्वे की टीम है। इसमें से रॉबिन उथप्पा ने भविष्यवाणी करी की भारत सेमी फाइनल तक नही पहुंच पाएगी। 

उथप्पा ने इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका को सेमीफाइनल में पहुंचने का प्रबल दावेदार बताया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस बड़े नाराज हुए हैं और रॉबिन उथप्पा के इस प्रिडिक्शन पर खूब गुस्सा निकल रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर लोगो ने कहा घमंडी

उथप्पा ने अपने बयान में कहा था,

“मुझे डिसक्लेमर के साथ शुरुआत करने की आवश्यकता है। मुझे नहीं लगता कि भारतीय फैंस बहुत खुश हो सकते हैं। मेरे सेमीफाइनलिस्ट ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका हैं।”

एक यूजर ने रॉबिन उथप्पा को ताना देते हुए लिखा, 

‘इस उथप्पा को किस बात घमंड है।’ 

दूसरे यूजर ने लिखा, 

‘उथप्पा को भगाओ इस देश से।’

ALSO READ: IND vs PAK: बाबर आजम ने भारत से हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में दी जोरदार स्पीच, मोहम्मद नवाज को कह दी ये बात, देखें वीडियो

रॉबिन उथप्पा की तरह बाकी क्रिकेट एक्सपर्ट ने भी अपनी टॉप 4 टीमें चुनी। सभी एक्सपर्ट्स की लिस्ट में भारतीय टीम रही, लेकिन उथप्पा ने भारत को नहीं चुना। नजर डालते हैं बाकी एक्सपर्ट्स की लिस्ट पर। 

अनिल कुंबले: भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया

सैम बिलिंग्स: ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, पाकिस्तान, भारत

फाफ डुप्लेसिस: दक्षिण अफ्रीका, भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया

स्टीफन फ्लेमिंग: न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, भारत, पाकिस्तान

टॉम मूडी: ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत, पाकिस्तान

परवेज महरूफ: ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, भारत, दक्षिण अफ्रीका

ALSO READ: IND vs PAK: एशिया कप में कहा गया था खालिस्तानी अब विश्व कप में बाबर और रिजवान को आउट करने के बाद अर्शदीप सिंह ने कह दी बड़ी बात