रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में आज साउथ अफ्रीका से भिड़ेगा भारत, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में आज साउथ अफ्रीका से भिड़ेगा भारत, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव

एक बार रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Saftey World Series) वापस आ रही है, जिसमें क्रिकेट वर्ल्ड के एक से बढ़कर एक दिग्गज खेलते हुए दिखाई देते हैं. इस सीरीज़ को पूरे 21 दिन तक खेला जाता है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और युवराज सिंह (Yuvraj singh) से लेकर हरभजन सिंह (Harbhajan singh) तक कई पूर्व दिग्गज इस सीरीज़ के पहले ही दिन एक्शन में दिखाई देंगे.

इंडिया लीजेंड्स के सामने होंगे साउथ अफ्रीकी लीजेंड्स. इस में खेलने वाले तमाम खिलाड़ियों को आप एक बार फिर लाइव ज़रूर देखना चाहते होंगे. हम आपको इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग के बारे में ही बताने जा रहे हैं.

कब और कहां होगा मैच

legends-1641798754

बता दें, इस टूर्नामेंट का पहला चरण कानपुर, उत्तर प्रदेश में खेले जाएगा. कानुपर के अंदर लीग मैच खेले जाएंगे. इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच पहला मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच 10 सिंतबर, शनिवार को खेला जाएगा. इस मैच की शुरुआत शाम 7.30 बजे से होगी.

कहां देख पाएंगे लाइव

इस मैच का लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18 पर किया जाएगा. वहीं, मैच को वूट एप पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

ALSO READ:टी20 विश्व कप से पहले इस भारतीय ओपनर ने ठोका टीम इंडिया के लिए दावा, मात्र 16 गेंदों में बनाये 74 रन, जानिए कितने गेंद में ठोका शतक

इन खिलाड़ियों के हाथ में होगी टीम की कमान

legends league cricket

साउथ अफ्रीका लीजेंड्स टीम की कमान पूर्व दिग्गज फील्डर जॉन्टी रोड्स के हाथ में होगी. इस टीम में जॉन्टी के अलावा कई दिग्गज खिलाड़ी दिखाई देंगे. वहीं, पिछले साल की चैंपियन टीम इंडिया की कप्तानी एक बार महान सचिन तेंदुलकर के हाथ में होगी.

टीम इंडिया ने साल 2021 के फाइनल में श्रीलंका को 14 रनों से मात देकर ये खिताब अपने नाम किया था. पिछली साल का फाइनल भी रायपुर में खेला गया था, इस बार भी फाइनल मैच रायपुर में ही खेला जाएगा.

ALSO READ: टी20 विश्व कप 2022 से ठीक पहले इस दिग्गज खिलाड़ी ने लिया संन्यास, वर्ल्ड कप जीतने में निभा सकता था महत्वपूर्ण भूमिका