"प्लीज टीम इंडिया में वापस आ जाओ" इरफान पठान की स्विंग गेंदबाजी देख फैंस ने की अपील, तो IRFAN PATHAN ने दिया दिल जीतने वाला जवाब
"प्लीज टीम इंडिया में वापस आ जाओ" इरफान पठान की स्विंग गेंदबाजी देख फैंस ने की अपील, तो IRFAN PATHAN ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (ROAD SAFETY WORLD SERIES) खेली जा रही है. इस सीरीज़ का पहला मैच 10 सितंबर की शाम कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला गया था. पहला मैच इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला गया. इस मैच में सचिन तेंदुलकर (SACHIN TENDULKAR) से लेकर जॉन्टी रोड्स (JONTY RHODES) जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी फील्ड पर अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई दिए.

इस मैच को इंडिया लीजेंड्स ने 61 रनों से अपने नाम कर लिया था. इस मैच में कई दिग्गज खिलाड़ियों को खेलते देख लोगों को अपने बचपन के हीरो याद आ गए. इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेलने वाले दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (IRFAN PATHAN) ने अपनी स्विंग गेंदबाज़ी से सभी का दिल जीत लिया.

इरफान ने जीता लोगों का दिल

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए इंडियन लीजेंड्स ने 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 217 रनों का स्कोर बनाया. साउथ अफ्रीकी लीजेंड्स इस स्कोर का पीछा करने में पूरी तरह से नाकाम रहे.

इंडियन लीजेंड्स की तरफ से गेंदबाज़ी कराने आए इरफान पठान (IRFAN PATHAN) ने अपनी गेंदबाज़ी एक बार फिर सभी मन मोह लिया. इरफान की गेंदबाज़ी में शानदार स्विंग देखने को मिली. इरफान पठान के इस पुराने अंदाज़ ने लोगों का दिल जीत लिया.

ALSO READ: मोईन अली का चौकाने वाला फैसला CSK से तोड़ा नाता, अब इस टीम से खेलते आयेंगे नजर

लोगों ने लगाई वापसी की गुहार

इरफान के इस पुराने अंदाज़ को देख लोगों ने इरफान पठान से टीम इंडिया में वापसी की गुहार लगा दी. लोगों ने इरफान पठान से न सिर्फ स्टेडियम में बल्कि सोशल मीडिया पर भी वापसी की मांग की.

इस ट्वीटर यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा, “क्या स्विंग है!! आप फिर से इंडिया टीम में आ जाओ ‘इंडियन लीजेंड’ इरफान पठान.” इस यूज़र को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, “ये आपका प्यार है.”

इस मैच में इरफान पठान गेंदबाज़ी कराते हुए 3 ओवरों फेंके, जिसमें उन्होंने 1 विकेट अपने नाम किया. वहीं, उनका इकॉनमी 9.66 का रहा. इंडिया लीजेंड्स की तरफ से इस मैच में स्टुअर्ट बिन्नी ने 42 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली.

ALSO READ: टी20 विश्व कप के लिए इन 2 दिग्गज खिलाड़ियों की होगी भारतीय टीम में वापसी, ऑस्ट्रेलिया में मचाएंगे धमाल