Rivaba Jadeja

Rivaba Jadeja Saree Collection: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर स्टार रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवा सोलंकी (Riwa Solanki) उर्फ रीवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) इस समय काफी सुर्खियों में हैं। रीवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) गुजरात विधानसना चुनाव (Gujarat Elections 2022) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तरफ से चुनावी मैदान में हैं। जहां पर उनके पति रविंद्र जडेजा भी कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ दे रहे हैं। चुनाव में उतरने के साथ ही रीवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) की ड्रेसिंग स्टाइल भी बदल गई है।

BJP के साथ जुड़ गई रीवाबा जडेजा

ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) चुनाव प्रचार के लिए जुटी हुई हैं। उनके साथ क्रिकेटर रविंद्र जडेजा भी कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं। रिवाबा जडेजा ने 2019 में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ही राजनीति में अपनी एंट्री की थी। बीजेपी ने उन्हें गुजरात के जामनगर नॉर्थ सीट से अपना कैंडिडेट चुना है।

फैशनेबल Rivaba की बदली स्टाइल

रीवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है। उन्हे क्रिकेटर्स वाइफ में काफी फैशनेबल भी माना हैं। लेकिन राजनीति में एंट्री लेने के बाद से अक्सर मौकों पर रीवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) साड़ी में ही नजर आती है। रिवाबा जडेजा के पास साड़ियों का काफी अच्छा खासा कलेक्शन मौजूद है।

तस्वीर में नजर आ रहा हरा रंग रीवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) को काफी सूट करता है। हालांकि 2019 के पहले की तस्वीरों में रिवाबा जडेजा ज्यादातर में वेस्टर्न आउटफिट में नजर आई हैं। राजनीति से उनका स्टाइल बदल गया है।

Also Read : बारिश के कारण रद्द हुआ पहला टी20 मैच, अब इस दिन खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

पिछले 3 साल में 90 फीसदी बार दिखी साड़ी में

रिवाबा जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पिछले तीन सालों की काफी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें से 90 प्रतिशत में वो अलग अलग रंग की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं।

रिवाबा जडेजा और रविंद्र जडेजा ने 2016 में शादी की। अब इंजर्ड होने के बाद टीम से बाहर चल रहे रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी का चुनाव के प्रचार में काफी साथ दे रहे हैं।

Also Read : 12 महीने से घर बैठा है ये दिग्गज खिलाड़ी, वनडे और टी20 के बाद अब टेस्ट में भी नहीं मिल रहा मौका, संन्यास ही बचा है अंतिम विकल्प