'ये टीम के लिए नहीं अपने लिए खेलता है', फैंस ने ऋतुराज गायकवाड़ को इस वजह से किया जमकर ट्रोल
'ये टीम के लिए नहीं अपने लिए खेलता है', फैंस ने ऋतुराज गायकवाड़ को इस वजह से किया जमकर ट्रोल

आईपीएल का 15वां सीजन धीरे धीरे अपनी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है. रविवार को चेन्नई और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मैच में लोगों ने चेन्नई के बल्लेबाज़ ऋतुराज गायकवाड़ को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया. हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ ने इस मैच में एक अर्द्धशतकीय पारी खेली, उसके बावाजूद भी लोगों ने उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. फैंस ने ऋतुराज गायकवाड़ पर आरोप लगाते हुए कहा, यह टीम के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए खेल रहा था. चेन्नई को इस मैच में एक और हार का सामना करना पड़ा.

फैंस ने ऋतुराज गायकवाड़ को लिया आड़े हाथों

Rituraj Gaikwad

रविवार को चेन्नई और गुजरात के बीच खेले गए इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. चेन्नई ने बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 133 रन बनाए. इस पारी में ओपनिंग करने आये ऋतुराज गायकवाड़ ने 49 गेंदों पर 4 चौके और एक छक्के की मदद से 53 रन बनाए.

ऋतुराज गायकवाड़ की इस पारी के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने कहा कि ये सिर्फ अपने लिए खेलता है टीम के लिए नहीं. वहीं किसी ने ऋतुराज को टुकटुकराज बताया.

गुजरात ने आसानी से किया स्कोर का पीछा

Gujrat titans

बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 133 रनों के लक्ष्य को 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. गुजरात की तरफ से ओपिनं करने नए ओपनर रिद्धिमान साहा ने 57 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 67 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को एक अच्छी शुरूआत दिलवाई. द्धिमान साहा ने टीम का आखिर तक साथ दिया, द्धिमान साहा इस मैच में नॉट आउट वापस लौटे.

गुजरात के गेंदबाज़ों ने किया कमाल

mohammed-shami

गुजरात टाइटंस के गेंदबाज़ों ने चेन्नई को 133 पर समेट दिया. गुजरात की मोहम्मद शमी ने 4 ओवरों में सिर्फ 19 रन देकर 2 विकेट झटके थे. वहीं चेन्नई की तरफ से कोई खास गेंदबाजी देखने को नहीं मिली, चेन्नई के गेंदबाज़ गुजरात के महज तीन विकेट ही गिरा पाए थे.

ALSO READ: IPL 2022: ट्रेंट बोल्ट ने कप्तान संजू सैमसन और कोच संगकारा को नजरअंदाज कर इन्हें समर्पित किया अपना मैन ऑफ द मैच

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

ALSO READ: IPL 2022: कप्तान संजू सैमसन ने दिखाया बड़ा दिल, इस खिलाड़ी को दिया राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ की रेस में पहुँचाने का श्रेय