RITIKA ON RISHABH PANT ACCIDENT

30 दिसंबर शुक्रवार की सुबह ही भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत कार हादसे में बुरी तरह घायल हो गए हैं। यह घटना ऋषभ पंत के साथ रुड़की के निकट हम्मदपुर घाट की एक जगह हुई है। दरअसल ऋषभ पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। ऋषभ पंत का एक्सीडेंट इतना ज्यादा भयानक था कि उनकी गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो गई।

ऋषभ पंत जैसे तैसे शीशा तोड़ के गाड़ी से बाहर निकले इस हादसे के बाद पंत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन सबके बीच कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा है।

सोशल मीडिया पर फोटो रितिका का गुस्सा

पंत के एक्सीडेंट के बाद कई सारे लोग उनकी गाड़ी के पास जाकर के वीडियो और तस्वीरें ले रहे थे। जिस पर रितिका का गुस्सा फूटा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें ऐसे लोगों की क्लास लगाते हुए नजर आ रही है। जिन्होंने इस हादसे से जुड़ी वीडियो और तस्वीरों को वायरल किया है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर निकाली भड़ास

रितिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भड़ास निकालते हुए लिखा है कि

”कोई ऐसा व्यक्ति जो इस वक्त घायल है उसकी ऐसी फोटो और वीडियो पोस्ट करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। वो इस वक्त ये तय करने में भी असमर्थ है कि इन्हें ऐसे शेयर करना चाहिए या नहीं। उनके परिवार और दोस्त हैं जो इन फोटोज से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। एक तो होती है पत्रकारिता और एक सादी असंवेदनशीलता।”

Read More : ऋषभ पंत की इस गलती की वजह से हुआ दर्दनाक हादसा, देखें इस रोड एक्सीडेंट का वीडियो

खिलाड़ी को आई है गंभीर चोट

25 साल के पंत के करीबी सूत्रों के हवाले से यह बात बताई गई है कि रुड़की मैं अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

बताया गया कि ऋषभ पंत के सिर पीट और पैरों पर चोट आई है, लेकिन उनकी हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है हालांकि उनको आगे के इलाज के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

Read More : हाथ से तोड़ा शीशा, बाहर निकलते ही जलने लगी कार, ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से जुड़ी 5 बातें

Published on January 1, 2023 7:15 am