"भैया चाय समोसा कुछ दूँ क्या" 3 मौके जब ऋषभ पंत ने अपने मजाकिया अंदाज से जीता फैंस का दिल
"भैया चाय समोसा कुछ दूँ क्या" 3 मौके जब ऋषभ पंत ने अपने मजाकिया अंदाज से जीता फैंस का दिल

विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले कुछ मौकों से अपनी काबिलियत के अनुसार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को कई मैचों में जीत दिला चुके हैं। यही कारण है कि भारत का यह खिलाड़ी विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में भारतीय टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद बन चुका है, जिसके चलते भारतीय टीम में ऋषभ पंत की जगह भी पक्की हो चुकी है। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा ऋषभ पंत अपने मजाकिया अंदाज के कारण भी लोकप्रिय हैं।

ऋषभ पंत ने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के जरिए मैदान के अंदर और बाहर कई बार अपने फैंस का दिल जीता है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन तीन मौकों के बारे में बताने जा रहे हैं जब ऋषभ पंत अपने मजाकिया अंदाज के कारण अपने फैंस का दिल जीतने में सक्षम रहे हैं।

रोहित शर्मा के साथ किया गया ऋषभ पंत द्वारा मजाक

भारतीय टीम के द्वारा हाल ही में वेस्टइंडीज का दौरा किया गया था। ऋषभ पंत द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 26 जुलाई को एक लाइव सेशन किया गया था जिसमें उनके साथ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और युजवेंद्र चहल भी शामिल थे।

इस लाइव सेशन के दौरान कप्तान रोहित शर्मा द्वारा लेग स्पिनर यूज़वेंद्र चहल की खिंचाई की जा रही थी पर कुछ समय बाद ही अचानक रोहित शर्मा कहीं गायब हो गए तब ऋषभ पंत द्वारा कहा गया कि लगता है यह नेटवर्क प्रॉब्लम की वजह से हुआ है। हालांकि आगे ऋषभ पंत ने मजाक करते हुए कहा की, “कैप्टन का वाई-फाई चला गया, भैया क्या यार। रोहित भाई का वाई-फाई चला गया यार, कैप्टन का ही वाईफाई चला जाता है तो क्या करें।”

हालांकि रोहित शर्मा कुछ समय बाद ही इस लाइव सेशन में दोबारा शामिल हुए और इस दौरान सभी खिलाड़ियों द्वारा अपने फैन्स को भी इस लाइव सेशन में जोड़ा गया और उनके साथ कुछ बातें भी की गईं। इस लाइव सेशन में कुछ समय के लिए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी दिखाई दिए।

फील्डिंग के दौरान सूर्यकुमार यादव से पंत ने चाय समोसे के लिए पूछा

यूट्यूब के एक शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में सूर्यकुमार यादव ने ऋषभ पंत से जुड़े हुए एक मजेदार किस्से का खुलासा किया। सूर्यकुमार यादव द्वारा बताया गया कि वह इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट सीरीज खेल रहे थे तब उन्हें चेतेश्वर पुजारा की जगह फील्डिंग करने के लिए बुलाया गया और वह सिली प्वाइंट पर खड़े थे।

सुर्यकुमार ने आगे बताया कि वह मैच काफी अहम मोड़ पर था तभी ओवर खत्म होने के बाद ऋषभ पंत द्वारा उनसे पूछा गया कि, “भैया चाय समोसा कुछ दूँ? ओवर खत्म हो गया उठ जाओ”

ALSO READ: Asia Cup 2022: स्पीड के मामले में शाहीन अफरीदी से भी खतरनाक हैं ये 3 गेंदबाज, एक भारत के सामने खड़ी कर देगा परेशानी

ऋषभ पंत ने लाइव मैच के दौरान ओली पोप को लॉलीपॉप देने को कहा

चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में फरवरी 2021 में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा था। इस मैच में जब इंग्लैंड बल्लेबाजी कर रहा था तब स्टम्स के पीछे विकेटकीपिंग कर रहे ऋषभ पंत द्वारा इंग्लिश बल्लेबाजों पर कुछ कमेंट किए गए जो कि स्टंप माइक के द्वारा सभी ने सुने और उनका लुत्फ भी उठाया।

उस मैच के दौरान ऋषभ पंत के द्वारा किए गए यह कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे- “ओली पोप को लॉलीपॉप दो।”, “थोड़ा सा आगे मिल्खा सिंह भागे”, “बॉल घूमेगा तो ये झूमेगा।”

ALSO READ:-ASIA CUP 2022: रोहित और विराट तो दूर ये 3 भारतीय खिलाड़ी ही टीम इंडिया को जीता देंगे एशिया कप ट्रॉफी