GKBMtyTW4AEY0RS jpg - 1

दिल्ली कैपिटल्स को शुरूआती दो मुकाबलों में हार के बाद तीसरे मुकाबले में आखिरकार टीम को जीत मिल गई। टीम ने यह जीत विशाखापट्टनम के मैदान पर सीएसके को 20 रन से हासिल की। इस मुकाबले में टीम की ओर से पंत  और वार्नर (David Warner) ने बल्लेबाजी में जौहर दिखाया। वही गेंदबाजी में खलील अहमद और मुकेश कुमार ने कसी हुई गेंदबाजी की और टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) भी खुश नजर आए।

Rishabh Pant ने कहा शॉ को मौका देने का सही वक्त

मैच के बाद दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत ने बात करते हुए कहा कि गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, हमने गलतियों से सीखने की बात की थी। हमने इस मुकाबले में काफी कुछ सीखा था। हमारे नए ग्राउंड पर पहला मुकाबला था। यह जीतकर अच्छा लगा।

वही Rishabh Pant ने बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए कहा कि पृथ्वी शाॅ कड़ी मेहनत कर रहा है, हमने सोचा कि उसे मौका देने का समय आ गया है और उसने इसका फायदा लिया। गौरतलब है कि इस मैच में पृथ्वी शाॅ ने 35 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी और टीम को वार्नर के साथ मिलकर बेहतरीन पारी खेली थी।

मुझे विश्वास था मैच पलट सकता हूं’

रिषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी एक्सीडेंट की चोट के बाद इस साल आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने इस मुकाबले में वापसी करते हुए आईपीएल में 2022 के बाद पहला अर्धशतक लगाया।उन्होंने 51 रन की शानदार पारी खेली। पंत ने अपनी इस पारी को लेकर कहा कि शुरुआत में मैंने अपना समय लिया क्योंकि मैंने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला था, लेकिन मुझे विश्वास था कि मैं मैच बदल सकता हूं।

पंत की इस पारी के कारण ही टीम 191 रन के स्कोर तक पहुंच पायी और सीएसके के मजूबत बैटिंग ऑर्डर को चुनौती दे पायी ।

ALSO READ:CSK vs DC: गोली की रफ़्तार से बाउंड्री जा रही थी गेंद, तभी चीते की रफ़्तार से कूद पड़ा धोनी का शागिर्द, पकड़ लिया असंभव सा कैच, देखें वीडियो