बॉलीवुड की सबसे से’क्सी एक्ट्रेस के साथ ऋषभ पंत ने गुजारी थी कई रातें, लेकिन इस हरकत वजह से टूट गया रिश्ता
बॉलीवुड की सबसे से’क्सी एक्ट्रेस के साथ ऋषभ पंत ने गुजारी थी कई रातें, लेकिन इस हरकत वजह से टूट गया रिश्ता

अपनी शानदार बल्लेबाजी को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हमेशा से ही चर्चाओं में बने रहते हैं। अभी हाल ही में उनके द्वारा वेस्टइंडीज के विरुद्ध टी20 और वनडे सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया गया था। किसी समय दिग्गज विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए थे, लेकिन एक छोटी सी गलती के कारण इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। आइए इन दोनों के आखिर अलग होने का मुख्य कारण क्या था जानते हैं।

अलग होने का क्या था मुख्य कारण

pant and urvashi - 2

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला के आपसी रिलेशनशिप की खबरें साल 2018 तक काफी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही। कई बार इन दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया था, यह दोनों एक दूसरे के बहुत अधिक करीब आ गए थे, लेकिन अचानक ही इन दोनों के इस मीठे रिश्ते को किसी की बुरी नजर लग गई, और दोनों के बीच काफी दूरियां आने लगी। अचानक ही खबरों से पता चला कि यह दोनों एक दूसरे को ब्लॉक करना चाहते हैं।

उर्वशी रौतेला ब्लॉक कर बैठी ऋषभ पंत को

URVASHI RAUTELA AND RISHABH PANT

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार उर्वशी रौतेला के मैनेजर ने इस मुद्दे पर बातचीत में कहा, कि आपसी सहमति से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला के बीच निर्णय लिया गया है कि अब वह दोनों एक दूसरे की व्यक्तिगत जिंदगी में कभी दखलंदाजी नहीं करेंगे।

कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया गया कि उर्वशी रौतेला के प्यार में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इतना अधिक पागल थे, कि वह उनको लगातार कॉल करते रहे। जिससे अभिनेत्री इतना अधिक गुस्से में आ गई कि पंत की हरकतों से दुखी होकर उसने इनको ब्लॉक करना उचित समझा।

ALSO READ: शतक भी लगाया तिहरा शतक भी लगाया, अब मात्र 36 गेंदों में 91 रन बनाकर मचाई तबाही, फिर भी एशिया कप टीम में नहीं मिली जगह

ईशा नेगी के साथ बिता रहे हैं समय

RISHABH PANT AND ISHA NEGI

अब भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant), ईशा नेगी के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं।काफी लंबे समय से यह दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी के साथ 3 जनवरी 2020 को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। पेशे से टरप्रेनॉर और इंटीरियर डेकॉर डिजाइनर ईशा नेगी और ऋषभ पंत की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है।

ALSO READ:-मयंक अग्रवाल ने KPL में मचाया तहलका, मात्र 49 गेंदों में 6 छक्काें की मदद से टी20 में ठोका शतक, बच गया सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड