ये हुस्न की मलिका कोई और नहीं ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत, खूबसूरती में अनुष्का को देती है मात, देखें तस्वीरें
ये हुस्न की मलिका कोई और नहीं ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत, खूबसूरती में अनुष्का को देती है मात, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने खेल के कारण बहुत कम उम्र में ही काफी प्रसिद्ध हो गए है।  पंत (Rishabh Pant) काफी विस्फोटक खिलाड़ी हैं। मैदान पर विरोधी गेंदबाजी के समझ से परे खिलाड़ी ऋषभ मैदान के बाहर काफी शांत ओर रिश्तों को साफ रखने वाले खिलाड़ी हैं।  पंत के परिवार में उनकी बहन साक्षी पंत (Sakshi Pant) जोकि उम्र में उनसे बड़ी हैं और मां सरोज पंत हैं। वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी को अपनी गर्लफ्रेंड खुद ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बता दिया था। इस साल आईपीएल में पंत को गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने काफी सुर्खियां बटोरी लेकिन क्या आप पंत की बहन सखी पंत को देखा है। खूबसूरती के मामले में साक्षी पंत (Sakshi Pant) किसी हिरोइन से कम नहीं हैं। जानिए कौन है साक्षी पंत….

कौन हैं साक्षी पंत

ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत
ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत

साक्षी पंत का जन्म 24 सितंबर 1995 में देहरादून में ही हुआ था। साक्षी पंत ऋषभ पंत से उम्र में बड़ी हैं। लेकिन बचपन से ही दोनों भाई बहनों में अच्छी बॉन्डिंग रही हैं। साक्षी ने देहरादून कॉलेज से मैनेजमेट पढ़ाई की है। अब वो हायर स्टडी के लिए यूनाइटेड किंगडम में हैं।

ALSO READ:रोहित शर्मा के बाद ऋषभ पंत नहीं ये 3 खिलाड़ी बनेंगे भारतीय टी20 टीम के कप्तान, पहले नंबर वाले ने अभी से छिनी कप्तानी

साक्षी पंत को घूमना काफी पसंद हैं। वो समय समय पर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। साक्षी पंत घूमने के मामले में एडवेंचर वाली चीज भी कर चुकी है।

साक्षी पंत

उनकी सोशल मीडिया खंगालने के बाद पंजी जंपिंग और पहाड़ पर चढ़ना और कई चीजें कर चुकी है। दुबई में फैमिली हॉलिडे में काफी एडवेंचर ट्राई किए हैं।

ऋषभ पंत साक्षी पंत

साक्षी पंत अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जल्द ही उनके एक मिलियन फॉलोअर्स होने वाले हैं। साक्षी पंत घूमने ,पढ़ाई के अलावा सामाजिक कार्यों में भी रुचि रखती हैं। साक्षी पंत कई बार अपने भाई ऋषभ पंत को चीयर करने के लिए मैदान पर आ चुकी हैं।

साक्षी पंत

यही नहीं साक्षी पंत ने एक बार करीब 20 से 25 किलो वजन घटाकर अपने फॉलोअर्स को काफी आश्चर्यचकित किया था।

नियमित तौर पर जिम जाने के लिए प्रेरित किया था। अब वो अपने फेमस से सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती रहती हैं।

Also Read : दीपक चाहर की पत्नी के सामने अनुष्का, कैटरीना भी भरती हैं पानी, शादी की तस्वीरें आईं सामने