'मैं वास्तव में बहुत हैरान था', टीम इंडिया से इस खतरनाक खिलाड़ी को बाहर करने पर भड़के रिकी पोंटिंग
'मैं वास्तव में बहुत हैरान था', टीम इंडिया से इस खतरनाक खिलाड़ी को बाहर करने पर भड़के रिकी पोंटिंग

Asia Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2022 में दो मैच खेले हैं। जिसमें पहला मैच पाक टीम के खिलाफ और दूसरा मैच हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ जीता है। पहले मैच में पाक टीम के खिलाफ ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया था, ताकि दिनेश कार्तिक को टीम में जगह मिल सके, जिसके बाद दूसरे मैच में हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया और ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। इन फैसलों के विषय में ऑस्ट्रेलिया को दो बार विश्व कप जिताने वाले कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपनी राय दी है।

ऋषभ पंत के बाहर किए जाने से आश्चर्य में

इंडियन प्रीमियर लीग में ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल में कप्तान तो रिकी पोंटिंग ने कोच के तौर कर साथ काम किया है। रविवार को रिकी पोंटिंग ने भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत के बाहर किए जाने पर सवाल उठाए। रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत को बाहर किए जाने का फैसला अचंभित करने वाला बताया है।

Also Read : Asia Cup, IND vs HK: भारत से मिली हार के बाद किंचित शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए पूछ लिया ये बात, मिला ये जवाब, देखें वीडियो

ऋषभ मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में एक : रिकी पोंटिंग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू शो में कहा है कि

“मैं वास्तव में पंत को बाहर करने के फैसले से हैरान था। सच कहूं, तो इसके बारे में कुछ बात हुई होगी। मुझे लगता है कि उन्हें छठे गेंदबाजी विकल्प की जरूरत है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से एक हैं”।

ऋषभ पंत को करना चाहिए टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी

रिकी पोंटिंग ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि

“मैं उनको टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहता हूं। क्योंकि वह एक खतरनाक खिलाड़ी है। मैं उनका कौशल जानता हूं। मुझे पता है कि वह कितना अच्छा करना चाहते हैं। चाहे वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए हो या भारत के लिए”।

भारत के एशिया कप 2022 के हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ दूसरे ग्रुप स्टेज मैच में प्लेइंग 11 में वापसी कर ली है। हालांकि रिकी पोंटिंग ने इस बात कर अपनी अहमति जताई कि ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से एक के बीच चयन करना भारतीय क्रिकेट टीम चयन समिति के लिए एक कठिन निर्णय है।

Also Read : ASIA CUP 2022, IND vs HK, STATS: मैच में बने कुल 11 रिकॉर्ड, सूर्यकुमार यादव ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने विराट कोहली