IND vs NZ: 'BCCI का दामाद है भाई..', 10 रन पर आउट होने के बाद ऋषभ पंत के कराई बॉडी मसाज, भड़के फैंस, देखें वीडियो

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय एकदम आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे हैं. एशिया कप से लेकर टी-ट्वेंटी विश्व कप और उसके बाद अब यह न्यूजीलैंड दौरा कही भी पंत के द्वारा एक भी अर्धशतकीय पारी नही खेली गई है.

न्यूजीलैंड से खेले गए तीसरे एकदिवसीय मैच में ऋषभ पंत सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद वह ड्रेसिंग रूम में जाकर मसाज लेने लग जिसके बाद फैंस ने उनकी जमकर खिंचाई कर दी.

10 रन के लिए मसाज

न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय मैच में ऋषभ पंत से सभी को एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन एक बार फिर से पंत ने सबको निराश करते हुए सिर्फ 10 रन ही बनाया. हद तो तब हो गई जब वह आउट होने के बाद जाकर ड्रेसिंग रूम में जाकर मसाज करवाने लगे. बस इसी बात को लेकर फैंस पंत पर तंज कस रहे है.

पंत का गैरजिम्मेदार शाॅट

ऐसा नही है कि किसी भी खिलाड़ी का बुरा फाॅर्म नही आता है. सचिन से लेकर धोनी तक और युवराज से लेकर विराट कोहली तक सब महान खिलाडियों के कैरियर में बुरा फाॅर्म आया हुआ है. लेकिन ऋषभ पंत में जिस प्रकार की लापरवाही दिख रही है वह उनके और भारतीय क्रिकेट दोनो के लिए नुकसान देह है.

अब तीसरे एकदिवसीय में ही पंत सिर्फ 10 रन बनाकर चलते बने. ऋषभ पंत 21वें ओवर की तीसरी गेंद पर एक बेहद खराब शॉट खेलकर आउट हो गए. ऋषभ पंत ने डेरिल मिचेल की गेंद पर ग्लेन फिलिप्स को कैच थमा दिया. ऋषभ पंत को अपनी अहमियत का ख्याल शायद अभी नही हुआ है.

पंत को गलती का एहसास नही

मैच से पहले जब हर्षा भोगले ने पंत के खराब फाॅर्म पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, ‘व्हाइट बॉल क्रिकेट में मेरे नंबर इतने भी बुरे नहीं हैं, मैं अभी 24-25 साल का ही हूं और ऐसे में अभी तुलना करना सही नहीं है. जब मैं 30-32 का होऊंगा, उस वक्त इस तरह की तुलनाएं की जा सकती हैं.

ALSO READ:आखिरकार खुल गया राज इस वजह से संजू सैमसन को बाहर कर चयनकर्ता हमेशा ऋषभ पंत को देते हैं मौका

Published on December 1, 2022 9:02 am