चेतेश्वर पुजारा पर भड़क गए थे ऋषभ पंत, एक बात की वजह से टूटा दिल, अजिंक्य रहाणे ने बताया ड्रेसिंग रूम में हुआ क्या था?
चेतेश्वर पुजारा पर भड़क गए थे ऋषभ पंत, एक बात की वजह से टूटा दिल, अजिंक्य रहाणे ने बताया ड्रेसिंग रूम में हुआ क्या था?

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (RISHAB PANT) अपनी आक्रम बल्लेबाज़ के लिए जाने जाते हैं. फील्ड के बाहर ऋषभ पंत (RISHAB PANT) काफी शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं. लेकिन एक बार ऋषभ पंत टीम के सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा (CHETESHWAR PUJARA) पर भड़क गए थे.

साल 2020-21 में सिडनी में खेले जा रहे टेस्ट मैच में पंत 97 रन बनाकर आउट हो गए थे. इसके बाद वो चेतेश्वर पुजारा (CHETESHWAR PUJARA) पर पूरी तरह से गुस्सा हो गए थे. उस पारी में पंत और पुजारा ने 148 रनों की साझेदारी भी की थी.

पंत ने खुद बताई पुजारा पर गुस्सा होने की वजह

Rishabh Pant team india

डॉक्यूमेंट्री ‘बंदों में था दम’ में पंत ने बताया,

“पुजारा बोले ऋषभ थोड़ा देखिए. पिच पर टिके रहने की कोशिश कीजिए. आप सिंगल और डबल्स में काम कर सकते हैं. आपको बाउंड्री मारने की जरूरत नहीं है. मुझे गुस्सा आया. उन्होंने दोहरी मानसिकता की स्थिति में डाल दिया. क्योंकि मुझे यह पसंद हैं. मैं अपनी योजनाओं को लेकर बहुत स्पष्ट हूं. मैं यही करना चाहता हूं. हमने इतनी अच्छी लय प्राप्त की थी. मेरे दिमाग में उस समय एक ही बात थी अरे अभी क्या हुआ. क्योंकि मैं अगर 100 पर पहुंच जाता तो यह मेरे सर्वश्रेष्ठ में से एक होता.”

ALSO READ: NED vs ENG: गेंदबाज ने अपने ही बड़े भाई को डाली घातक इनस्विंगर, बिखेर दीं गिल्लियां, देखें वीडियो

रहाणे ने ड्रेसिंग रूम का किया खुलासा

Ajinkya Rahane team india

अजिंक्य रहाणे(AJINKAYA RAHANE) उस मैच में इंडिया टीम की कप्तानी संभाल रहे थे. रहाणे ने इस मसले पर बात करते हुए कहा कि पंत जब ड्रेसिंग रूम में आए तब वो बहुत ही गुस्से में थे. रहाणे ने डॉक्यूमेंट्री में बात करते हुए कहा,

“पुजारा दूसरे छोर पर पंत को धीमा खेलने के लिए कह रहे थे, उन्होंने पंत से कहा हम बाद में स्कोर कर सकते हैं. जब कोई भी अनुभवी खिलाड़ी आपके पास आकर कहता है कि 97 पर हो आप अच्छा खेल रहे हो. लेकिन अब अगर तुम थोड़ी समझदारी से खेलते हो तो आप अपना शतक बना सकते हो. पंत अपना गेम खेल रहे थे. लेकिन दुर्भाग्यवश वह आउट हो गए.”

ALSO READ: इन 3 खिलाड़ियों ने चार अलग-अलग दशकों में खेला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट, लिस्ट में दिग्गज भारतीय खिलाड़ी भी है शामिल