RINKU SINGH TEAM INDIA ASIA CUP 2023

आयरलैंड दौरे पर रिंकू सिंह ने अपने बल्ले से जो कमाल दिखाया है, उसी का नतीजा है कि अब एशिया कप (Asia Cup 2023) में उनकी किस्मत चमकने वाली है. बताया जा रहा है कि आयरलैंड के खिलाफ रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने दूसरी टी20 मैच में जो 33 रनों की पारी खेली है, अब उन्हें उनका इनाम मिलने वाला है.

30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2023 में वह टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ सकते हैं. आज बीसीसीआई द्वारा स्क्वाड का ऐलान किए जाने के बाद कई खिलाड़ियों की किस्मत का रास्ता साफ हो जाएगा.

Asia Cup 2023 में खेलना है तय

एशिया कप (Asia Cup 2023) के तहत टीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. 25 साल के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने आईपीएल में जब से कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 5 गेंद में पांच छक्के लगाए है, उसके बाद से ही इस खिलाड़ी की काबिलियत पूरी दुनिया ने जान लिया है.

यही वजह है कि वह इस वक्त इंडिया की जर्सी में आयरलैंड दौरे पर धमाल कर रहे हैं, जो दूसरे मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे. यही वजह है कि अगर टीम इंडिया में एशिया कप के लिए इस खिलाड़ी को शामिल किया जाता है तो इस धुरंधर खिलाड़ी से इसी तरह शानदार पारी की उम्मीद की जाएगी.

इस खिलाड़ी के लिए बनेंगे काल

अगर एशिया कप (Asia Cup 2023) में रिंकू सिंह को टीम इंडिया में जगह मिलती है तो वह श्रेयस अय्यर की जगह पर मौका पा सकते हैं. दरअसल अभी तक बीसीसीआई ने आधिकारिक रूप से यह पुष्टि नहीं की है कि श्रेयस अय्यर एशिया कप में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट है या नहीं.

इसके अलावा देखा जाए तो इस जगह टीम में सूर्यकुमार यादव भी मौका पाने की रेस में खड़े हैं. हालांकि उनका वनडे फॉर्मेट में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा लेकिन आखिरी फैसला टीम मैनेजमेंट का होगा कि वह किसके ऊपर भरोसा जताना चाहती है.

ALSO READ:श्रेयस अय्यर ने 38 ओवर तक की विस्फोटक बल्लेबाजी, 90 की औसत से बना डाले इतने रन, एशिया कप में मौका मिलना तय!