रिकी पोंटिंग का दावा, हार्दिक, रोहित और सूर्या नहीं ये भारतीय खिलाड़ी अकेले भारत को दिलाएगा टी20 विश्व कप
रिकी पोंटिंग का दावा, हार्दिक, रोहित और सूर्या नहीं ये भारतीय खिलाड़ी अकेले भारत को दिलाएगा टी20 विश्व कप

भारतीय टीम के लिए एशिया कप(ASIA CUP 2022) अब तक काफी अच्छा गुज़रा है. टीम ने दोनों ही मैच जीतकर टॉप 4 में अपना स्थान पक्का कर लिया है. भारतीय टीम से पहले पाकिस्तान के रौंदा, फिर हॉन्गकॉन्ग को 40 रनों से मात दी. भारतीय टीम की इस परफॉर्मेंस देख पूर्व ऑस्ट्रेलिआई खिलाड़ी रिकी पोंटिंग(RICKY PONTING) काफी शुश दिखाई दे रहे हैं.

रिकी पोंटिंग ने दोनों ही मैचों में भारत की परफॉर्मेंस देखते हुए बताया कि ये भारतीय खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के अंदर शानदार फॉर्म में दिखाई देगा.

पोंटिंग ने की इस खिलाड़ी की तारीफ

VIRAT KOHLI

रिकी पोंटिंग (RICKY PONTING) विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के खेल से काफी खुश दिखाई दिए. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार फॉर्में दिखाई दिए थे उन्होंने 44 गेंदों में 59 रनों की नाबाद पारी खेली थी. पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू शो में बात करते हुए कहा,

“विराट को रन बनाते देखकर अच्छा लगा. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं कि उन्होंने ज्यादातर रन चेज करते हुए बनाए हैं. उनका रिकॉर्ड बताता है कि जब उनकी टीम रनों का पीछा कर रही होती है तो वह बेहतर खेल दिखाते हैं. ऐसा लगता है कि फॉर्म में आने के लिए कई सारी चीजों के बारे में सोचना शुरू किया होगा.”

उन्होंने आगे कहा,

“वह फिर से बेहतर महसूस करने लगे हैं. मुझे उम्मीद है कि हम उन्हें विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ करते हुए देखेंगे. मैं चाहता हूं कि विराट यहां (ऑस्ट्रेलिया में) मैदान पर रन बनाकर टूर्नामेंट में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक बनें.”

ALSO READ: Asia Cup 2022: ऐसे 3 खिलाड़ी जो एशिया कप 2008 का भी थे हिस्सा, एशिया कप 2022 में भी खेलते आ रहे हैं नजर

इस दौर से हर खिलाड़ी गुज़रता है

VIRAT KOHLI

पोंटिंग ने आगे बात करते हुए कहा,

“हर खिलाड़ी इस दौर से गुजरता है. जब चीजें ठीक नहीं होती हैं और आप रन नहीं बना रहे होते हैं, तो खेल अचानक बहुत कठिन लगता है. मैंने अपने करियर के आखिरी कुछ सालों में इसका सामना किया, जहां मेरा करियर काफी तेजी से नीचे गिर रहा था. मैं जितनी मेहनत करता था, उसका फल मुझे नहीं मिल पाता था.”

ALSO READ: Asia Cup, IND vs HK: भारत से मिली हार के बाद किंचित शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए पूछ लिया ये बात, मिला ये जवाब, देखें वीडियो