'अब कभी नहीं होगी टीम में वापसी..' कोहली को पोंटिंग की चेतावनी, टी20 वर्ल्ड कप में पंत नहीं इसे चुना विकेटकीपर
'अब कभी नहीं होगी टीम में वापसी..' कोहली को पोंटिंग की चेतावनी, टी20 वर्ल्ड कप में पंत नहीं इसे चुना विकेटकीपर

विराट कोहली(VIRAT KOHLI) लगातार खराब फॉर्म से जूझते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में अब पूर्व ऑस्ट्रेलिआई कप्तान रिकी पोंटिंग(RICKY PONTING) ने विराट कोहली को एक चेतावनी दी है. उन्होंने कोहली को लेकर कहा कि अगर कोहली को एक बार टीम से बाहर कर दिया गया, तो उनका टीम में वापस आना मुश्किल हो जाएगा.

कोहली आईपीएल 2022 से लेकर लगातार रनों से संधर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आईपीएल 2022 उनके लिए सबसे खराब आईपीएल सीज़न रहा. हालही में खेली गई इंग्लैंड सीरीज़ में कोहली के बल्ले से कुछ खास रन नहीं निलक पाए. रिकी पोंटिंग ने कहा है कि विराट कोहली को हौसला देते रहना चाहिए. हम सभी को उनका आत्मविश्वास बढ़ाते रहना चाहिए.

पोंटिंग की कोहली को चेतावनी

Virat Kohli

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू के एक एपिसोड में विराट कोहली के बारे में बात करते हुए कहा,

‘अगर आप विराट को विश्व कप टीम से बाहर कर देते हैं, तो उनका वापसी करना मुश्किल होगा. चयनकर्ताओं को भारत के शीर्ष क्रम में कोहली के लिए एक स्थान खोजना चाहिए और टी20 विश्व कप के लिए चैंपियन बल्लेबाज को बढ़ावा देना चाहिए, इस उम्मीद के साथ कि वह टूर्नामेंट के नॉकआउट चरणों के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म पाएंगे.

ALSO READ:T20 WORLD CUP 2022 के लिए सचिन तेंदुलकर ने चुनी भारतीय टीम, इन 6 खिलाड़ियों को दिया मौका

पंत को बताया शानदार खिलाड़ी

RIshab Pant

ऋषभ पंत के बारे में रिकी पोंटिंग से सवाल पूछा गया. पंत के सवाल को लेकर पर रिकी पोंटिंग ने कहा,

‘वह ऋषभ पंत की ताकत से अच्छी तरह वाकिफ हैं, जिनके साथ उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स में मिलकर काम किया है, लेकिन अनुभवी दिनेश कार्तिक को भी मध्य क्रम में जगह मिलनी चाहिए. मने देखा है कि 50 ओवर के क्रिकेट में ऋषभ क्या करने में सक्षम है और मुझे पूरी तरह से पता है कि वह टी20 मैच में क्या कर सकते हैं. दिनेश कार्तिक ने हाल ही में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और मैं उन दोनों के साथ जाना चाहूंगा.’

ALSO READ:IND vs ZIM: ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया का शेड्यूल हुआ जारी, यह खिलाड़ी बनेगा भारतीय टीम का नया कप्तान !