India Team: सीरीज खत्म होते ही भारतीय टीम को मिला कोहली का रिप्लेसमेंट, वनडे में खा जायेगा विराट कोहली जगह
India Team: सीरीज खत्म होते ही भारतीय टीम को मिला कोहली का रिप्लेसमेंट, वनडे में खा जायेगा विराट कोहली जगह

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैच के बाद अब कुछ घंटे बाद ही वन डे इंटरनेशनल सीरीज शुरू होने वाली है। अपनी मौजूदा फॉर्म और टीम में जगह को लेकर आलोचनाओं से घिरे विराट कोहली के संदर्भ में अब एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। इसके मुताबिक विराट कोहली को इंजरी हुई है।

जोकि टी 20 मैच के दौरान हुई थी। जिसके बाद अब 12 जुलाई को होने वाले पहले वन डे मैच से विराट कोहली को ड्रॉप किया जा सकता है ताकि वो बाकी के दो मैच के लिए मौजूद रह सके। जानिए क्या है पूरी बात…..

विराट कोहली हुए चोटिल

फ्लॉप होने के बाद Virat Kohli को भुगतना पड़ा खामियाजा, T20 वर्ल्ड कप 2022 से कटा पत्ता, इस सीरीज में मिलेगा आखिरी मौका

विराट कोहली को तीसरे टी20 के दौरान ग्रोइन की चोट लगी थी। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के एक सूत्र ने एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत में बताया है कि फील्डिंग के दौरान विराट कोहली चोटिल हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,

“विराट को पिछले मैच के दौरान ग्रोइन की चोट लगी है। अभी यह पता नहीं चल सका है कि यह बल्लेबाजी के दौरान लगी या क्षेत्ररक्षण के दौरान। वह संभवत: कल का मैच नहीं खेलेगा”।

12 जुलाई को पहला वन डे खेलने पर संशय

विराट को बाहर करने के कपिलदेव के बयान पर कप्तान रोहित ने दिया जवाब, बोला- बाहर वालों पर नहीं देता ध्यान, कोहली क्वालिटी प्लेयर...'
विराट को बाहर करने के कपिलदेव के बयान पर कप्तान रोहित ने दिया जवाब, बोला- बाहर वालों पर नहीं देता ध्यान, कोहली क्वालिटी प्लेयर…’

विराट कोहली भारतीय टीम के इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में खेलने के लिए मौजूद है, इस बात पर संशय लगाया जा रहा है। विराट कोहली को टीम मैनेजमेंट पहले वन डे मैच में आराम दिया जा सकता है ताकि वो बाकी के दो मैच खेलने के लिए टीम में फिट एंड फाइन मौजूद हो। विराट कोहली को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी, हालांकि अभी इस बारे में कोई औपचारिक जानकारी नही मिली है। लेकिन उनके इंजर्ड होने की बात कही गई है।

कोहली टीम बस में नॉटिंघम से लंदन नहीं

IND vs ENG: कोहली, पंत और बुमराह की वापसी पर इन खिलाड़ियों का कटा टीम से पत्ता, दूसरे टी20 से हुए बाहर

विराट कोहली टीम बस में नॉटिंघम से लंदन नहीं गए हैं जहां कर मैच खेला जाना है। इसके पीछे मेडिकल चेक अप एक वजह है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में विराट कोहली ने खुद आराम की मांग की है। ऐसा बताया गया है। वहीं बीसीसीआई ने कोविड के खतरे को देखते हुए टीम को मैनचेस्टर से वेस्टइंडीज टीम चार्टर्ड विमान से भेजने का फैसला किया है।

Also Read : Ind vs Eng: ‘वह अकेले दम पर टी20 वर्ल्ड कप दिलाएगा’, चौतरफा घिरे विराट कोहली के बचाव में आये पूर्व चयनकर्ता