RAVINDRA JADEJA CSK

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में चेन्नई सुपरकिंग्स ( CSK) और ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का विवाद काफी चर्चा में रहा। टीम के कप्तान पद से इस्तीफा देने के बाद रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर काफी तरह की बातें सामने आईं, जिसे चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से गलत या अफवाह बताया गया है।

हालांकि अब एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) का विवाद सामने आया है। रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि अगले साल रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा नहीं होंगे। जानिए क्या है पूरी बात…

रविंद्र जडेजा के मैनेजर्स कर रहें हैं अन्य फ्रेंचाइजी से कॉन्टैक्ट

चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग की प्रतिष्ठित टीम में से एक है। आईपीएल की इकलौती ऐसी टीम मानी जाती है जिसे एक परिवार कहा जाता है। लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के सीजन में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स टीम में इस साल काफी अंदरूनी मतभेद सामने आया है। जिसमें रविंद्र जडेजा और सुरेश रैना का मुद्दा काफी चर्चा में रहा है।

Also Read : IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर ये 3 खिलाड़ी बनायेंगे केएल राहुल को चैम्पियन, हल्के में लेने की गलती न करे जिम्बाब्वे

हालांकि आईपीएल के बाद अंबाती रायुडू का नाम भी नाराज खिलाड़ियों मेलिया गया था। लेकिन वो मसला सुलझ गया। लेकिन अब एक बार फिर रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मतभेद शांत नहीं हुआ है और रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) टीम का हिस्सा नहीं होंगे, मीडिया रिपोर्ट्स ने ऐसा दावा किया है।

दूसरी टीम से जुड़ने का मन बना चुके हैं रविंद्र जडेजा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविंद्र जडेजा के मैनेजर्स आईपीएल की दूसरी टीमों से ट्रेडिंग ऑफर्स के बारे में बात कर रहे हैं। जबकि नियम के मुताबिक रविंद्र जडेजा ट्रेडिंग विंडो का हिस्सा बनने के बाद ही आईपीएल की अन्य टीमों से बात कर सकते हैं। जिसके पहले भी रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारियों के साथ एक मीटिंग करनी होगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी से लेने के बाद रविंद्र जडेजा नाराज हैं और फ्रेंचाइजी से अलग हाेने का मन भी बना चुके हैं। रविंद्र जडेजा 2012 से चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े हुए है। हालांकि खबरों की माने तो वो इस साल रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस का हिस्सा हो सकते हैं।

Also Read : IND vs ZIM 2022: जिम्बाब्वे दौर पर इन तीन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मिलना चाहिए मौका, हर बार साबित की है अपनी प्रतिभा

Published on August 15, 2022 11:10 pm