6.7 फिट लंबा यह गेंदबाज बना भारत के हार का कारण, 'मैन ऑफ द मैच' लेते, बोला- 'हम सीरीज जीतने आये है'

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच बीती बात तीन वन डे मैच की सीरीज का दूसरा मैच खेला गया।इस मैच में भारतीय टीम को 100 रन से हार झेलनी पड़ी। इस हार के बाद दोनों टीम के बीच सीरीज 1-1 से बराबर रही। इस मैच के हीरो इंग्लिश टीम के गेंदबाज रीस टाले रहे हैं। उन्होंने छह विकेट निकलकर जीत तय कर दी। जिसके बाद अपनी बातचीत में उन्होंने कहा कि जीत में भागीदार बनकर अच्छा लगा।

‘ये जीत मेरे लिए बहुत मायने रखती है’

6.7 फिट लंबा यह गेंदबाज बना भारत के हार का कारण, 'मैन ऑफ द मैच' लेते, बोला- 'हम सीरीज जीतने आये है'

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के गेंदबाज रीस टोपले ने मैच में 7 विकेट लेकर आधी से ज्यादा टीम को पवेलियन पहुंचा दिया। इसमें उन्होंने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन को भी आउट किया।

वहीं मिडिल ऑर्डर में आक्रमक खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को भी आउट किया। जिसके बाद उन्होंने इस जीत में भागीदारी निभाने को लिए खुशी जाहिर की। रीस टोपले मैच में9.5 ओवर्स में 24 रन देकर दो विकेट निकाले। इसमें उन्होंने दो मैडेन ओवर भी डाले। रीस टोपले ने इस दौरान रोहित शर्मा, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चाहल और प्रसिद्ध कृष्णा का विकेट लिया था।

मैन ऑफ द मैच रीस टॉपले ने कहा,

“दूसरे दिन से वापसी करने के लिए शानदार टीम का प्रदर्शन। अपनी भूमिका निभाकर खुशी हुई। बहुत मायने रखता है, यह सब सार्थक बनाता है। तीन साल पहले की तरह उस स्टैंड के पिछले हिस्से की सर्जरी हुई थी। इंग्लैंड के लिए खेलना हर किसी का सपना होता है। गेम जीतने के लिए अपनी भूमिका निभाएं। सप्ताहांत में बड़ा खेल, उसके लिए तैयारी करनी पड़ी, और फिर श्रृंखला पर नज़र डाली”।

कप्तान जॉस बटलर ने बांधे तारीफ के पूल

IND vs ENG: 'वह समझ नहीं पाए यहां पहले बल्लेबाजी करने वालो की होती है जीत', जीत से गदगद बोले जॉस बटलर

भारतीय क्रिकेट टीम पर 100 रन की जीत का सहारा इंग्लिश गेंदबाज रीस टॉपले का बंधाते हुए कप्तान जॉस बटलर ने उनकी काफी तारीफ की। जॉस बटलर ने लॉर्ड्स के मैदान पर उनकी गेंदबाजी की काफी खास बताया वहीं गेंदबाज के लिए ये दिन खास है ये भी कहा है। जॉस बटलर ने रीस टॉपले की तारीफ करते हुए कहा कि खास दिन है (टॉपली के लिए)।

टीम कई वर्षों से कुछ बेहतरीन काम कर रही है। यह एक दबाव लाता है जिसे हम जारी रखना चाहते हैं। हमेशा जाने और खेलने के लिए एक शानदार जगह, खासकर सीरीज को 1-1 से बराबर के बाद जीत हासिल करना चाहते हैं।

Also Read : IND vs ENG: IPL के गिले शिकवे हुए दूर लॉर्ड्स मैदान पर मिले 2 जिगरी यार, धोनी और रैना को देख फैंस बोले- भाई मिल गये