VIRAT KOHLI ANUSHKA SHARMA TROLL

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में शनिवार को डबल हेडर मैच का रोमांच बना रहा। सभी टीम अब टॉप चार की लड़ाई के लिए पूरी तरह से सामने सामने आ गई हैं। जिसके बाद डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई पर खेले गए दूसरे मैच जोकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) और सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Haidrabad) के बीच हुआ। इस मैच में आईपीएल के अविश्वसनीय कहे जाने की एक और परिभाषा लिख दी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB) की फ्रेंचाइजी 68 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) ने मात्र 8 ओवर्स में मैच जीत लिया। इस मैच के लिए फैंस ने अपने अंदाज में मीन बनाए। देखिए किस तरह वायरल हुए फैंस के ये पोस्ट..

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ इस आसानी से जीतने वाले मैच में युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा अपने अर्धशतक से चूक गए। अभिषेक शर्मा ने ( 47) रन की पारी खेली। कप्तान केन विलियमसन ( 16) और राहुल त्रिपाठी ( 7) रन की नाबाद पारी खेलकर मैच जीतकर लौटे।

RCB की बल्लेबाजी या किसी मोबाइल का नंबर

विराट कोहली ट्रोल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बल्लेबाजी के रन किसी मोबाइल नंबर ( 5121574832) की तरह नजर आते हैं। जिसमें विराट कोहली (0), अनुज रावत (0) और बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभा रहे दिनेश कार्तिक ( 0) पर आउट हुए है। विराट कोहली का ये आईपीएल सीजन रन के मामले में निराशाजनक रहा है। 48 रन की पारी के अलावा कोई अच्छी पारी उनके बल्ले से नही निकली है। आरसीबी की टीम आईपीएल 2022 के अभी तक के न्यूनतम स्कोर 68 पर ऑल आउट हो गई। विराट कोहली के लगातार शून्य आउट होने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा को जबरदस्त ट्रोल कर रहे है वही कई सारे फैन्स उनके लिए खड़ा भी हुए और ट्रोलर को जवाब भी दिए ..

ALSO READ:IPL 2022 : ‘NO BALL’ विवाद में सबसे अलग अंदाज में भिड़े कुलदीप-चहल, दोनों में हुई बच्चों की जैसे लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल