अभिषेक शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) और सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई के मैदान पर मैच खेला गया

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB) के गिरते विकेट किसी ताश के पत्ते के महल जैसा था। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) ने मात्र 8 ओवर्स में मैच जीतकर अपने बना कर किया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ( Abhishek Sharma) अपने अर्धशतक से चूक गए। जिसके बाद मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने अपने मन की बात को साझा किया।

सलामी बल्लेबाजी के लिए था उत्साहित : अभिषेक शर्मा

केन विलियासन अभिषेक शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से इस साल युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा अच्छी बल्लेबाजी कर रहें है। जिसके बाद उन्हें इस आईपीएल के अन्य उभरते खिलाड़ियों में गिना जा रहा है। पिछले मैच में मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में अच्छी पारी खेली। हालाकि वो अपने अर्धशतक से चूक गए। उन्होंने 28 गेंदों में 47 रन की पारी खेली। जिसमें 8 चौके और एक छक्का शामिल है। मैच के बाद प्रेजेंटेशन में उन्होंने बातचीत में टीम में मौजूद दिग्गज खिलाड़ियों और स्टाफ से कई बाते सीखने की बार की।

 

अभिषेक शर्मा ने अपनी बातचीत में कहा कि, “अपनी टीम के लिए योगदान देने के बाद वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने शॉट्स खेले है। मैं अपने करियर में हमेशा से इस पोजीशन पर खेलना चाहता था। जिसके लिए मौके का इंतजार कर रहा था। इसलिए जब मुझसे कहा गया कि मैं सलामी बल्लेबाजी करूंगा, तो मैं इसके लिए काफी उत्साहित था। हमारे ( खिलाड़ी) पास एक अच्छा सपोर्ट स्टाफ है और मैं उनसे बहुत कुछ सीख रहा हूं। हम बस इस बारे में बात करते रहते हैं कि हमें किस तरह से खेलना है (विलियमसन के साथ खेलना), परिस्थितियों और हमारे स्ट्रोक-प्ले में नियंत्रित करने की आवश्यकता है। ब्रायन लारा और टॉम मूडी जैसे लोगों से बहुत कुछ सीखना, वे बहुत मददगार रहे हैं”।

RCB से जीत के बाद प्वाइंट टेबल में नंबर 2

RCB

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ मैच में मात्र 8 ओवर्स और 9 विकेट से जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) की टीम आईपीएल प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है। लीग के शुरुआती मैच हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अच्छी वापसी की है। टीम लगातार अपने पांच मैच जीती है। जिसके बाद आईपीएल प्वाइंट टेबल में 10 अंक और अच्छे नेट रन रेट के बाद कई बेहतरीन प्रदर्शन कर रही टीम को पीछे छोड़कर दूसरे स्थान पर है।

ALSO READ:IPL 2022 RCB vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तान डु प्लेसिस ने सीधे तौर पर इन्हें ठहराया जिम्मेदार