करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लेगी बड़ा रिस्क, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी डू प्लेसिस की सेना
करो या मरो के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लेगी बड़ा रिस्क, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी डू प्लेसिस की सेना

आईपीएल सीजन 15 (IPL 2022) इस समय अपने अंतिम पड़ाव पर है, जिसमें केवल 10 से भी कम मैच बाकी है। प्लेऑफ से पहले होने वाले सारे मैच प्लेऑफ के रेस के मद्देनजर काफ़ी महत्वपूर्ण है। आज गुजरात टाइटन्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाने वाला है।

आरसीबी को हर हाल में होगा जीतना

RCB IPL 2022

ये मैच फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए करो या मरो मैच है। इस मैच में उन्हें हर हाल में जीत जरूरी है, प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अभी तक 13 मैच खेली है, जिसमें 7 में उन्हें जीत हासिल हुआ है और 6 में हार और वो इस समय 14 पॉइंट्स के साथ अंक तालिका में 5वें स्थान पर मौजूद है।

वहीं अगर हम गुजरात टाइटन्स की बात करें तो वो अपने 13 मुकाबले में 10 मैच जीतकर पहले से ही प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। उसके साथ-साथ वो टॉप 2 में भी अपना जगह पक्की कर चुकी है, जो काफ़ी फायदा देती है।

ALSO READ: IPL 2022; Orange Cap: केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक की वजह से खतरे में बटलर की ऑरेंज कैप, टॉप 5 में इन खिलाड़ियों का दबदबा

इस टीम के साथ उतर सकती है आरसीबी

कप्तान फाफ डू प्लेसिस की एक छोटी सी गलती की वजह से RCB ने आज गंवा दिया प्लेऑफ में पहुंचने का मौका, जानिए कहां हु

फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली आरसीबी के लिए इस वर्ष पूर्व कप्तान विराट कोहली का फॉर्म समस्या का विषय बना हुआ है। विराट कोहली अभी तक इस साल आईपीएल में कुछ खास कमाल नही कर पाए हैं, वहीं गेंदबाजी में भी पिछले साल के पर्पल कैप विनर हर्षल पटेल इस साल अभी तक उतने प्रभावित नहीं रहे हैं, जिसके कारण आरसीबी को कुछ मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

महत्वपूर्ण मैच से पहले आज आरसीबी टीम में कोई बदलाव करने की नही सोचेगी, जिसके कारण टीम पिछले मैच के टीम के साथ ही उतर सकती है।

आरसीबी संभावित प्लेइंग इलेवन: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक, शहबाज़ अहमद, वानिंदु हसरंगा, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड और हर्षल पटेल।

ALSO READ: LSG VS KKR: कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ शतक लगाने के बाद टूट गए थे क्विंटन डिकॉक बताई वजह