Ind Vs WI: आखिरी वनडे में Ravindra Jadeja बनेंगे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा? आया सबसे बड़ा अपडेट, जानिए डिटेल
Ind Vs WI: आखिरी वनडे में Ravindra Jadeja बनेंगे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा? आया सबसे बड़ा अपडेट, जानिए डिटेल

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज का अंतिम मैच कुछ ही घंटों में क्वींस पार्क ओवल में खेला जाने वाला है। टीम इंडिया (Team India) पहले ही सीरीज 2-0 की अजेय बढ़त के साथ अपने नाम कर चुकी हैं। अब अंतिम मुकाबले में भारतीय टीम मेजबान टीम को क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी। लेकिन क्या इस मैच में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की वापसी होगी, जानिए क्या है पूरी बात…

Ravindra Jadeja चोटिल होकर हुए थे बाहर

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैच की वन डे सीरीज के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को कप्तान तो रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) को उपकप्तान बनाया गया था। लेकिन पहले मैच से पूर्व ही रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) के दाएं घुटने में चोट लग गई। जिसके बाद उन्हें शुरुआती दो मैच से बाहर करके श्रेयस अय्यर को उपकप्तान बनाया गया था। साथ ही रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) तीसरे मैच से पहले अगर फिट होते हैं तब वो प्लेइंग इलेवन में वापसी करते नजर आ सकते हैं। ऐसा कहा गया था।

Also Read :सलाखों के पीछे जा सकते है MS Dhoni , सुप्रीम कोर्ट ने भेजा धोनी को नोटिस, यह है पूरा मामला

तीसरे मैच में खेलना है मुश्किल, फिटनेस को लेकर अपडेट नहीं

IND vs WI: शिखर धवन को लगा बड़ा झटका, जडेजा हुए टीम इंडिया से बाहर, भारत को मिला नया उपकप्तान

रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) के घुटने की चोट को लेकर अभी तक बीसीसीआई ने कोई अपडेट नही दिया है। रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) की फिटनेस के साथ समझौता ना करे हुए उन्हें तीसरे मैच में भी आराम दिया जा सकता है।

खिलाड़ी पिछले मैच में भी नजर नहीं आए थे। वहीं अगर टीम इंडिया के खेलने के बदलावों पर नजर डाले तो देखा गया है कि टीम इंडिया में प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव नहीं किए जा रहे है। पिछले मैच में अक्षर पटेल ने तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। जिसके बाद उन्हें हटाकर रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) को मौका देना मुश्किल नजर आ रहा है।

ALSO READ:ऐसे 5 क्रिकेटर जिन्हें संन्यास के बाद वापसी के बारे में एक बार ज़रूर सोचना चाहिए, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

अक्षर पटेल मौजूद है टीम में

अक्षर पटेल

रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) के इंजर्ड होने के बाद टीम इंडिया में ऑल राउंडर अक्षर पटेल को मौका दिया गया। जोकि बिल्कुल ही फॉर्म से बाहर चल रहे थे। लेकिन पिछले मैच में उन्होंने 35 गेंद में 64 रनों की पारी को खेलकर मुकाबला जिता दिया था। जिसके बाद उनकी टीम में तीसरे मैच जगह पक्की है।

Also Read :T20 World Cup 2022 के लिए ऐसी होगी भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों का पक्का वर्ल्ड कप खेलना, देखें पूरा स्क्वाड