रविंद्र जडेजा के साथ हुई साजिश! BCCI के इस जिद की वजह से T20 वर्ल्ड 2022 से बाहर हुए जडेजा, अब इस ऑलराउंडर को दिया मौका!
रविंद्र जडेजा के साथ हुई साजिश! BCCI के इस जिद की वजह से T20 वर्ल्ड 2022 से बाहर हुए जडेजा, अब इस ऑलराउंडर को दिया मौका!

रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) इंजरी के चलते आने वाले टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. टीम के लिए इससे बुरी ख़बर कोई नहीं हो सकती. जड़ेजा ने यूएई में एशिया कप के बीच में इस इंजरी का सामना किया था और वो पहले एशिया कप से बाहर हुए थे. अब बताया जा रहा है कि स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) ऑस्ट्रेलिया की सरज़मी पर होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए फिट नहीं हो पाएंगे.

कैसे हुए थे रविंद्र जडेजा चोटिल

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) एक एक पानी की ट्रेनिंग के दौरान होटल में चोटिल हुए थे. उन्होंने इस ट्रेनिंग के दौरान ही इस इंजरी का सामना किया था. एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया, “एक एडवेंचर एक्टिविटी करते हुए उन्हें खुद को किसी प्रकार के सकी बोर्ड पर खुद को संतुलित रखना था. ये एक्टिविटी ट्रेनिंग का पार्ट नहीं थी. यह पूरी तरह से अनावश्यक थी. वह फिसल गया और उसके घुटने को बुरी तरह से मोड़ दिया, जिसके कारण सर्जरी हुई.” हालांकि, बोर्ड की तरफ से जड़ेजा की चोट को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं गई है.”

रविंद्र जडेजा के बिना टीम इंडिया जाएगी ऑस्ट्रेलिया

Ravindra-Jadeja

सूत्र ने आगे बात करते हुए कहा, “यहां पर हैरान कर देना वाली बात ये है कि चोट को देखते हुए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने अपना आपा नहीं खोया. सबने यही उम्मीद की थी कि राहुल द्रविड़ इस सब के बारे में सवाल करेंगे. आखिर में सबने कहा- टीम इंडिया बिन रविंद्र जड़ेजा के ऑस्ट्रेलिया जाएगी.”

ALSO READ:T20 World Cup 2022: एशिया कप से बाहर होने के बाद आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम, इन 3 की होगी वापसी!

अक्षर को टीम में किया जा सकता है शामिल

Axar patel

बता दें, रविंद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया जा सकता है. पिछले करीब एक साल से जब भी जडेजा टीम से बाहर रहे हैं, हर बार अक्षर पटेल का रिप्लेसमेंट के तौर पर निकलकर आया है. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप के लिए एक बार फिर अक्षर पटेल का नाम जडेजा के रिप्लेसमेंट के तौर पर आ सकता है.

ALSO READ:एशिया कप 2022 के साथ ही खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का टी20 करियर, 58 मैचों में 1000 रन भी नहीं कर सका है पूरा

Published on September 9, 2022 4:06 pm