रविंद्र जडेजा की वजह से खत्म हो रहा इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, धोनी की तरह है बड़ा मैच फिनीशर
रविंद्र जडेजा की वजह से खत्म हो रहा इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, धोनी की तरह है बड़ा मैच फिनीशर

Ravindra Jadeja in Team India : भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बीती रात पहला टी20 मैच 68 रन के बड़े अंतर से जीत लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच की प्लेइंग इलेवन में रविंद्र जडेजा को ऑल राउंडर के तौर पर जगह दी थी। लेकिन रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) की वापसी के बाद टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर जाना पड़ा। जिसके बाद साफ है कि रविंद्र जडेजा ( Ravindra jadeja) की वापसी से ये खिलाड़ी खुश नहीं है।

जडेजा की वापसी से ये मैच विनर हुआ टीम से बाहर

IYER AND JADEJA

भारत बनाम वेस्टइंडीज ( Ind VS WI) वन डे सीरीज में रविंद्र जडेजा ( Ravindra jadeja) को बाहर होना पड़ा था। जिसके बाद ऑल राउंडर अक्षर पटेल ( Axar Patel) को टीम में जगह मिली थी। अक्षर पटेल ने प्लेइंग इलेवन में काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया था और साथ ही दूसरे मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी करके मैच भी जिताया था, जिसके चलते टीम इंडिया ने वन डे सीरीज 3-0 जीती है। लेकिन रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) की वापसी के बाद अक्षर पटेल ( Axar Patel) को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा है।

वनडे सीरीज में किया अच्छा प्रदर्शन

AXAR PATEL

भारत बनाम वेस्टइंडीज वन डे सीरीज में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने बतौर ऑलराउंडर गेंद और बल्ले दोनों से ही काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैच की वन डे सीरीज में मात्र दो ही मैच में बल्लेबाजी का मौका मिला।

अक्षर पटेल ने 85.00 की औसत से 85 रन बनाए और 5.50 की इकॉनमी से 2 विकेट भी हासिल किए। साथ ही अक्षर पटेल ने दूसरे वनडे मैच में 35 गेंदों पर नाबाद 64 रन की पारी खेलकर मैच जिताया इस मैच में भी 1 विकेट भी हासिल किया था। अक्षर पटेल ने इस मैच में अकेले दम पर जीत दिलाई थी।

Also Read : Ind vs WI: दिनेश कार्तिक कर रहे थे सिंगल का इंतजार, रविचंद्रन अश्विन ने खड़े-खड़े दिखाया छक्का, देखें वीडियो

वेस्टइंडीज टी20 में रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के दाहिने घुटने में चोट लगने के कारण वन डे सीरीज से बाहर किया गया था। अब रविंद्र जडेजा ठीक होकर वापस लौट आए हैं लेकिन पहले टी20 मैच में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 13 गेंदों पर 16 रन की पारी खेली है। साथ ही 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 6.50 की इकॉनमी से रन दिए और 1 विकेट हासिल किया।

Also Read : Ind vs WI: वनडे में क्लीनस्वीप के बाद टी20 में हार से टूट गए निकोलस पूरन, कहा-’18 ओवर में 150 था फिर वो आया ..’