t20 world cup 2022 team india

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया (Team India) को न्यूजीलैंड के साथ टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है जिससे पहले टीम में एक बहुत बड़ी हलचल नजर आ रही है. न्यूजीलैंड के साथ होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया (Team India) में एक बहुत बड़े मैच विनर खिलाड़ी की वापसी हो सकती है जो एक बार फिर भारत के लिए कमाल करने वाले हैं. एशिया कप के बाद इस खिलाड़ी ने अब टीम में ये तहलका मचाने को तैयार है.

इस ऑलराउंडर की हो सकती है टीम में वापसी

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा है जो काफी लंबे समय से चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे.

एशिया कप के बाद से ही वह मैदान से काफी दूर थे, लेकिन उनके फैंस के लिए यह खुशी की बात है कि 34 साल के इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया (Team India) में वापसी के संकेत दे दिए हैं, जो 9 जनवरी को एनसीए में अपना फिटनेस टेस्ट देंगे.

बीसीसीआई ने दी जानकारी

रविंद्र जडेजा को लेकर अपडेट देते हुए बीसीसीआई के अधिकारी ने बताया कि जडेजा बेहतर कर रहे हैं. वह फिटनेस टेस्ट के लिए एनसीए में हैं. एक बार जब वह परीक्षण में चोट के आकलन में सफल हो जाता है, तो उसे एनसीए से मंजूरी मिल जाएगी और फिर इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) में मौका मिल सकता है.

ALSO READ: REPORTS: रोहित शर्मा और विराट कोहली की हमेशा के लिए टी20 टीम से होगी छुट्टी, ये खिलाड़ी होगा परमानेंट कप्तान

एशिया कप में हुए चोटिल

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा एशिया कप 2022 के दौरान दाहिने घुटने में चोट लगने की वजह से बाहर हो गए थे जो केवल भारत के लिए दो मुकाबले खेल पाए थे. यही वजह है कि अब इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया (Team India) में वापसी करने का मन बना लिया है, जो उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. इनके आने से टीम इंडिया को काफी मजबूती मिलेगी और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में मजबूती से उतर सकेंगे.

ALSO READ: रोहित शर्मा बने इस खिलाड़ी के बर्बाद होते करियर की वजह! अपनी कप्तानी में कभी नहीं दी भारतीय टीम में जगह

Published on January 10, 2023 12:29 pm