राहुल द्रविड़ के साथ रिलेशनशिप में थीं रवीना टंडन, होने वाली थी सगाई? एक्ट्रेस ने खोला दोनों के रिश्ते का बड़ा राज
राहुल द्रविड़ के साथ रिलेशनशिप में थीं रवीना टंडन, होने वाली थी सगाई? एक्ट्रेस ने खोला दोनों के रिश्ते का बड़ा राज

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह हासिल की है। रवीना टंडन ने अपने करियर के दौरान खूब सारे फिल्मों में काम किया। साथ ही साथ वह हमेशा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती थीं। उसके बाद एक्ट्रेस ने अनिल थडानी से शादी कर ली थी। बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर के साथ उनका नाम जोड़ा गया।

अक्षय कुमार के साथ उनका रिलेशनशिप काफी सीरियस था, लेकिन उनका रिलेशनशिप ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। रास्ते अलग करने की सबसे बड़ी वजह सुष्मिता सेन थीं। खबरों की माने तो रवीना टंडन ने अक्षय कुमार को सुष्मिता सेन और रेखा के साथ रंगे हाथों पकड़ा था। रवीना टंडन का नाम ना सिर्फ बॉलीवुड अभिनेता बल्कि क्रिकेटरों के साथ भी जोड़ा जाता था।

इस क्रिकेटर के साथ जोड़ा गया था रवीना टंडन का नाम

बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम राहुल द्रविड़ के साथ साल 2002 में जोड़ा गया था। खबरें थीं कि दोनों ही जल्द शादी करने वाले हैं, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन से पूछा गया कि आप राहुल द्रविड़ से शादी करने वाली हैं? तब रवीना ने इस बात से साफ तौर पर इंकार कर दिया ।

उन्होंने कहा कि राहुल को वह पर्सनली जानती भी नहीं हूँ, शादी की बात तो बहुत दूर की है। रवीना ने कहा कि फिलहाल मेरा काम पर पूरा ध्यान है। उस इंटरव्यू में जब रवीना से पूछा गया कि क्या आप राहुल द्रविड़ से मिली हैं? तब रवीना ने कहा कि हां मैं उनसे एक इवेंट में मिली थी।

ये भी पढ़ें-PS-1 Box Office Collection Day 4: पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन ने चौथे दिन तोड़ा कमाई का सभी रिकॉर्ड, जानिए कितनी हुई कमाई?

रवीना ने कहा कि उस दौरान उन दोनों में सिर्फ हाय हेलो हुआ था और दोनों एक दूसरे को नहीं जानते हैं। जब रवीना टंडन से पूछा गया कि अगर आप राहुल को पर्सनली नहीं जानती तो नाम कैसे जोड़ा गया? तब रवीना ने करारा जवाब देते हुए कहा कि राहुल द्रविड़ बैचलर हैं शायद इस वजह से मेरा नाम उनके साथ जोड़ा गया हो।

उन्होंने कहा कि मेरा नाम बहुत सारे लोगों के साथ जुड़ा है, म्यूजिक डायरेक्टर संदीप चौटाला के साथ मेरा नाम जोड़ा गया, जिसे मैं खुद नहीं जानती। उन्होंने कहा था कि मेरा राहुल द्रविड़ से कोई संबंध नहीं है अभी मैं अपने काम पर फोकस कर रही हूं।

ये भी पढ़ें-Rishabh Pant Birthday: उर्वशी रौतेला ने ‘Flying Kiss’ देते हुए ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई, फैंस ने लिए मजे, मीम्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Published on October 4, 2022 8:32 pm