RCB के खिलाफ मैच के बाद विराट कोहली से क्या हुई थी बातचीत? राशिद खान ने अब किया खुलासा
RCB के खिलाफ मैच के बाद विराट कोहली से क्या हुई थी बातचीत? राशिद खान ने अब किया खुलासा

आईपीएल 2022 का खिताब गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हरा कर अपने नाम कर लिया है. कई सालों की तरह इस साल भी आरसीबी प्लेऑफ तक पहुंची लेकिन ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पायी. गुजरात टाइटंस के स्पिनर राशिद खान ने अपनी टीम के बहुत योगदान दिया है. इस सीजन उन्होंने 19 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, अब राशिद खान और विराट कोहली के बीच हुई बातचीत सामने निकल कर आयी है, जिसमे कोहली के शतक से लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं.

राशिद ने कोहली की बात का किया खुलासा

राशिद खान

राशिद खान ने अपने एक साक्षात्कार में विराट और उनके बीच हुई बातचीत का खुलासा किया है. राशिद ने बताया कि कोहली ने पॉजिटिव रहने की बात कही है. उन्होंने कहा बहुत ही जल्द एक लंबी पारी आने वाली है. विराट ने आखिरी बार साल 2019 में शतक लगाया था, तबसे फैंस कोहली के शतक का इंतज़ार कर रहे हैं.

अब तक आईपीएल का रहा सबसे खराब सीजन

विराट कोहली ने आईपीएल के इस सीजन से पहले ही इस बात का अनाउंसमेंट कर दिया था कि अब वो आरसीबी की कप्तानी नहीं करेंगे. इसके बाद कप्तानी की ज़िम्मेदारी फाफ डु प्लेसिस को दी गई थी. विराट का बल्ला आईपीएल के इस सीजन बिल्कुल खामोश रहा. उनके बल्ले से सिर्फ दो अर्धशतक ही निकले. पूरे सीजन उन्होंने 22.73 की औसत से 341 रन बनाए.

विराट से लोग रखते हैं शतक की उम्मीद

विराट कोहली

राशिद खान ने आगे बात करते हुए कहा कि

“विराट कोहली इतने उंचे स्तर के खिलाड़ी हैं, लोग उनसे शतक की ही उम्मीद रखते हैं. विराट ने टेस्ट में 60,70 बनाए हैं लेकिन लोगों की नज़र में ये उनके लिए कुछ नहीं है.”

राशिद खान ने आग कहा कि

“विराट के बल्ले से बहुत ही जल्द शतक आएगा. हमे बहुत लंबे वक़्त से उनके शतक का इंतज़ार कर रहे हैं.”

राशिद खान ने बताया कि

“उनकी नेट में कोहली से बात होती रहती थी. कोहली ने कहा था कि बहुत जल्द कुछ आने वाला है.”

ALSO READ: IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, इन 11 खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

Published on May 31, 2022 8:45 am