रणजी फाइनल में शतक लगाकर रोने लगे सरफराज खान, सिद्द्धू मुसेवाला के अंदाज में मनाया जश्न
रणजी फाइनल में शतक लगाकर रोने लगे सरफराज खान, सिद्द्धू मुसेवाला के अंदाज में मनाया जश्न

भारतीय खिलाड़ी सरफराज खान ने इस साल रणजी में चार शतक लगाए हैं। मुंबई की तरफ से शानदार बैटिंग का उदाहरण देते हुए सरफराज खान ने बीते दिन इस सीजन का चौथा शतक जड़ दिया है। रणजी 2021-22 का फाइनल मैच मुंबई बनाम मध्य प्रदेश खेला जा रहा है। सरफराज खान इस साल चार शतक बनाने के बाद बीते दिन काफी इमोशनल नजर आए। शतक बनाते ही खिलाड़ी ने क्रीज के चक्कर लगाए तो वहीं बाद में सिद्द्धू मुसेवाला की तरह ही एक्शन करके सभी का ध्यान खींचा।

सरफराज खान का फाइनल में शतक

SARFRAZ KHAN RANJI TROPHY

मुंबई और महाराष्ट्र के बीच रणजी फाइनल मुकाबला बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। जिसपर मुंबई में पहले बैटिंग करते हुए 374 रन बना दिए। इन रन में सरफराज खान ने 134 रन और युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 78 रन की पारी खेली है।

सरफराज खान ने 243 गेंदों में 134 रन बनाए, जिसमें 13 अर्द्धशतक और दो शतक शामिल हैं। सरफराज खान ने इस सीजन 900 रन बनाए हैं तो वहीं पिछले साल 928 रन बनाए थे। वहीं खिलाड़ी का ये इस सीजन में चौथा शतक है।

ALSO READ: IND vs ENG: कप्तान रोहित शर्मा से भिड़े जसप्रीत बुमराह, देखने को मिली जबरदस्त जंग, जस्सी के स्विंग से उड़े हिटमैन के होश, देखें वीडियो

बीसीसीआई में शेयर किया वीडियो, फैंस की मिली सराहना

SARFRAZ KHAN RANJI TROPHY

सरफराज खान इस सीजन फाइनल की पहली पारी में शतक बनाकर काफी इमोशनल नजर आए। सरफराज खान ने शतक लगाते ही अपने बल्ले को उठाया और क्रिज पर दौड़ पड़े। जिसके बाद सिद्धू मुसेवाला के अंदाज में हाथ जांघ पर मारकर सेलिब्रेट किया। बीसीसीआई डोमेस्टिक ने इस वीडियो को शेयर किया है। वहीं मैदान पर मौजूद फैंस ने तालियां बजाकर खिलाड़ी के शतक की सराहना की।

सरफराज खान अभी तक 87 साल के रणजी के तीसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने लगातार दो सीजन में 900 से ज्यादा रन बनाए हैं। इससे पहले 900 रन लगातार दो सीजन बनाने का कारनामा वसीम जाफर और अजय शर्मा ने किया है। अब सरफराज खान का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है।

ALSO READ: IND vs ENG: अपनी ही टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के पतन का कारण बने विराट कोहली, प्रसिद्ध कृष्णा को बताई थी कमजोरी, देखें वीडियो