रणवीर कपूर आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणबीर कपूर का बहुत बड़ा नाम है उसकी वजह है कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बहुत सुपर हिट फिल्मों में काम किया. रणबीर कपूर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं. बॉलीवुड की बहुत सी लड़कियों को डेट कर चुके हैं रणबीर . उनके अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए रहते थे. वर्तमान समय में रणबीर  महेश भट्ट की लाडली आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बधने वाले हैं. आपको बता दें कि आलिया से शादी का वादा करने से पहले अभिनेता ने इंडस्ट्री की दो अभिनेत्रियों को भी शादी करने का वादा किया था. उन अभिनेत्रियों से रणबीर कपूर ने शादी का वादा तो किया लेकिन शादी नहीं की.

संजू फिल्म से फेमस हुए अभिनेता रणबीर कपूर

ranbir-kapoor-deepika-and-katrina-kaif_

संजय दत्त की बायोग्राफी संजू से अभिनेता रणबीर  को एक नई पहचान मिली. फैंस ने उनकी इस मूवी को काफी पसंद किया. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट साबित हुई. अगर बात करे रणबीर कपूर की पर्सनल लाइफ की तो वह आलिया से पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को भी शादी का वादा कर चुके हैं.

रणबीर के प्यार में पागल थी दीपिका पादुकोण

ranbir-and-deepika_

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में काफी अच्छी पहचान बना ली. एक्ट्रेस को रणबीर  से बेहद प्यार हो गया था. दोनों की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही. आज भी रणबीर  और दीपिका पादुकोण के प्यार के चर्चे होते हैं. आप दीपिका पादुकोण के पीठ पर रणबीर के नाम का टैटू बना हुआ है जो कि उनके प्यार की निशानी है. रणबीर ने दीपिका से शादी करने के वादे भी किए थे लेकिन किसी वजह के चलते दोनों अलग हो गए उनका ब्रेकअप हो.

ALSO READ:REKHA बिना कोई फिल्म और एड किए हुए भी जीती हैं महारानी जैसी जिंदगी, जानिए कौन उठाता है एक्ट्रेस का खर्चा

कैटरीना कैफ से भी था अभिनेता का अफेयर

रणबीर कपूर और कैटरिना कैफ

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणबीर कपूर और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में तेजी से चर्चा होने लगी. सुनने में आया कि अभिनेता कैटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं, धीरे-धीरे उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता नहीं चला. आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने अभिनेत्री से भी शादी का वादा किया लेकिन शादी नहीं की. अभिनेत्री ने थोड़े समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल से शादी रचाई है. दूसरी तरफ रणबीर कपूर इन दिनों बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बनने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें- रंगीन मिजाज का है Shahrukh Khan का लाडला आर्यन खान, इन चीजों पर रोज उड़ाता है लाखों रूपये, देखें तस्वीरें

Published on February 25, 2022 11:11 am