राजू श्रीवास्तव के मौत के बाद उनके परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, जानिए क्या करते हैं बच्चे और पत्नी
राजू श्रीवास्तव के मौत के बाद उनके परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, जानिए क्या करते हैं बच्चे और पत्नी

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने महज 58 साल की उम्र में 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह गए। उनके जाने से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर व्याप्त हो गई। बता दें कि दिल्ली के एम्स अस्पताल में लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था। 42 दिनों तक कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव ने जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ी थी, लेकिन आखिरकार वह अपनी जिंदगी की जंग हार गए और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया ।उनकी मौत  की वजह से उनके परिवार वालों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया। अब उनके परिवार में केवल तीन ही लोग बचे हैं।

राजू श्रीवास्तव के घर में बचे हैं सिर्फ तीन लोग

बता दें कि राजू श्रीवास्तव की मौत एक अपूरणीय क्षति है। जिसको कोई नहीं पूरा कर सकता है। उनकी मौत के बाद उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं। उनकी वाइफ हाउसवाइफ है भाई राजू श्रीवास्तव का एक बेटा और एक बेटी है। बेटी का नाम अंतरा है और वह एक असिस्टेंट डायरेक्टर है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

कॉमेडियन का बेटा अभी पढ़ाई कर रहा है और वह एक सितार वादक है। उनके बेटे का नाम आयुष्मान है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव अपनी फैमिली लाइफ को प्राइवेट रखते थे और वह अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं।

बेटी अंतरा है बहुत साहसी

बता दें कि एक बार उनके घर में चोर घुस आए थे। तब उनकी बेटी ने सूझबूझ दिखाई और काफी हिम्मत के साथ उन चोरों को जेल की हवा भी खिलाई। अंतरा ने ना सिर्फ अपनी बल्कि अपनी मां शिखा की जान भी चोरों से बचाई थी।

ये भी पढ़ें-सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, एक ने तो जड़ दिया था सल्लू को जोरदार थप्पड़

ऐसे मशहूर हुए थे राजू श्रीवास्तव

बता दें कि राजू का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के एक मिडिल क्लास फैमिली में साल 1963 में  हुआ था। राजू के पिता एक कवि थे जिनको लोग प्यार से गजोधर भैया कहते थे। वह बचपन से ही कॉमेडियन बनना चाहते थे और उन्हें सफलता पाने के लिए करियर की शुरुआत के दिनों में काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

उन्होंने फिल्म तेजाब से बॉलीवुड में डेब्यू किया और शुरुआत में फिल्मों में छोटे-छोटे रोल करते थे। राजू को उनका असली टैलेंट की पहचान द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली। इस शो में वह सेकेंड रनअप रहे और उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

वह सफलता की बुलंदियों को छूते चले गए। वह अक्सर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते थे। जितना वह कॉमेडी में सफलता पाई है उतना ही राजनीति में भी सफल रहे।

ये भी पढ़ें-द कपिल शर्मा शो का चंदू चायवाला है मैकेनिकल इंजीनियर, पत्नी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल