राजस्थान
RR vs CSK: चेन्नई के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में संजू सैमसन करायेंगे सबसे धाकड़ खिलाड़ी की वापसी, ऐसी होगी राजस्थान की प्लेइंग XI

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 20 मई को आईपीएल सीजन 15 का 68वां मैच आज रात खेला जाएगा । राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दे इस मैच मे राजस्थान प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के इरादे से उतरेगी।

राजस्थान रॉयल्स को चाहिए जीत

राजस्थान ने 13 मैच में से 8 मैच मे जीत दर्ज कराने मे सफल रही है और इस समय राजस्थान की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। और बात करें चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में तो इस साल चेन्नई ने चार मुकाबलों में जीत दर्ज की है। जबकि नौ मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। सीएसके मौजूदा समय में अंकतालिका में नौवें स्थान पर है।

बता दे की, गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं। ऐसे में राजस्थान तीसरा टिकट हासिल करने के इरादे से मैदान मे उतरेगी और इसी के चलते टीम में बदलाव देखने को मिल सकता है।

ALSO READ :IPL 2022: सौरव गांगुली ने बताया उन 2 खिलाड़ियों का नाम जिन्हें आईपीएल बाद मिलेगा भारतीय टीम में डेब्यू का मौका

शिमरॉन हेटमॉयर की होगी टीम में वापसी

 

प्लेइंग 11 में शिमरॉन हेटमॉयर की वापसी हो सकती है जो अपने बच्चे की जन्म की वजह से अपने घर चले गए थे। आपकी जानकारी के लिये बता दे की राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्वीट के जरीये शिमरॉन हेटमायर के घर जाने का समय और वजह दोनों खबर दि थी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि अब ये धाकड़ बल्लेबाज फिर से मुंबई लौटकर टीम को जॉइन करेंगे। यह मुकाबला ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैदान बल्लेबाजों के लिए अब तक अच्छा साबित हुआ है। यहां की पिच बैटिंग लिए अच्छी है। संभवता है कि इस मुकाबले में भी बल्लेबाजों को मदद मिले और यह मुकाबला हाई स्कोरिंग हो।

कुछ इस तरह होगा प्लेइंग इलेवन 

जॉस बटलर, यशस्वी जयसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान विकेटकीपर) , शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, कुलदीप सेन, प्रसिद्ध कृष्णा।

ALSO READ :बीसीसीआई ने चला नया चाल राहुल द्रविड़ की जगह अब वीवीएस लक्ष्मण होंगे साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम के नये कोच