IND vs NZ

IND vs NZ Weather Report: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज को तीसरा टी-ट्वेंटी मैच कल नेपियर में खेला जाएगा. भारत इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. आप से बता दें कि यह सीरीज तीन मैचों की है, जिसका पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. दूसरे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रन से हरा दिया था.

इस सीरीज के पहले मैच से बारिश खेल में दखल कर रही है. आइए इस लेख में जानते हैं तीसरे टी-ट्वेंटी मैच का मौसम अपडेट.

बारिश हुआ तो इस टीम को होगा फायदा

न्यूजीलैंड की मेट सर्विस ने तीसरे टी-ट्वेंटी के लिए मौसम रिपोर्ट जारी की है. मेट सर्विस के मुताबिक मैच के दौरान अधिकतम तापमान 28 डिग्री रहेगा, जबकि न्यूनतम तापमान 14 डिग्री रहेगा. रात के समय 19 फीसदी बारिश के आसार हैं. वहीं, मैदान पर बादल छाए रहेंगे.

19 फ़ीसदी बारिश का चांस है, तो अगर ग्राउंड के कर्मचारी मेहनत करें तो मैच में कुछ रूकावट नही होगी. देखना दिलचस्प होगा कि नेपियर के ग्राउंड कर्मचारी मैच के लिए कितने सजग रहते हैं. इस सीरीज के बाद भारत को एकदिवसीय श्रृंखला भी खेलना है. हालांकि अगर बारिश की वजह से मैच रद्द होता है, तो भारतीय टीम ये सीरीज 1-0 से अपने नाम करेगी.

क्या है पिच रिपोर्ट

तीसरा टी-ट्वेंटी न्यूजीलैंड के नेपियर शहर के मैकलीन पार्क पर खेला जाएगा. रिपोर्ट्स और रिकॉर्ड कहते है कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए मुफ़ीद रहती है. पिच लंबी है तो गेंदबाज भी फायदा उठा सकते है. देखना दिलचस्प होगा कि इस पिच पर भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह कैसी गेंदबाजी करते हैं.

ALSO READ:MS DHONI की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के आगे फेल थीं उर्वशी रौतेला और दीपिका, PRIYANKA JHA के लिए माही ने सचिन से की थी सिफारिश

इस प्रकार हैं दोनो टीमें

भारत: हार्दिक पंड्या (कप्तान), श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, इशान किशन, दीपक हुडा, सूर्य कुमार यादव, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक.

न्यूजीलैंड: केन विलियम्सन (कप्तान), डेरिल मिचेल, फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, डेवॉन कॉनवे (टी20 विकेटकीपर), लॉकी फर्ग्यूसन, एडम मिल्ने, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर.

ALSO READ: IND vs NZ: आखिरी टी20 में बदलेगी भारत की सलामी जोड़ी, ईशान-पंत की जगह ये 2 खिलाड़ी कर सकते हैं पारी की शुरुआत