राहुल तेवतिया हैं करोड़ो के मालिक, RAHUL TEWATIA की पत्नी भी है बला की खूबसूरत
राहुल तेवतिया हैं करोड़ो के मालिक, RAHUL TEWATIA की पत्नी भी है बला की खूबसूरत

यूं तो क्रिकेट की पूरी दुनिया में लोग दीवाने हैं, लेकिन आईपीएल (IPL) देखने वालों की तादाद बढ़ती ही जा रही है। राहुल तेवतिया (RAHUL TEWATIA) एक ऐसा नाम है, जो तेजी से उभर रहा है। राहुल तेवतिया (RAHUL TEWATIA) ने पिछले साल राजस्थान रॉयल्स (RAJSTHAN ROYALS) के लिए शानदार फिनिशर की भूमिका निभाई तो वहीं इस साल वो गुजरात टाइटन्स (GUJRAT TITANS) के लिए मैच विजेता बनकर उभरे, इसके बाद उनकी कमाई में भी काफी तेजी आई है।

2020 में पहली बार आए थे सुर्खियों में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Tewatia (@rahultewatia20)

बता दें कि साल 2020 में राहुल तेवतिया (RAHUL TEWATIA), राजस्थान रॉयल्स (RAJSTHAN ROYALS) की ओर से खेले थे और उन्होंने पंजाब किंग्स (PUNJAB KINGS) के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल के ओवर में 5 छक्के जड़े थे। उन्होंने तूफानी पारी खेलते हुए धड़ाधड़ 5 छक्के जड़े। आज हम आपको राहुल तेवतिया (RAHUL TEWATIA) के नेटवर्थ के बारे में बताएंगे कि आखिर राहुल तेवतिया (RAHUL TEWATIA) कितने संपत्ति के मालिक हैं और उनके परिवार में कौन-कौन है?

राहुल तेवतिया के पास है करोड़ों की संपत्ति

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Tewatia (@rahultewatia20)

बता दें कि साल 2018 में 24 साल के राहुल तेवतिया को खरीदने के लिए आईपीएल में टीमों के बीच को होड़ लगी थी। उनका बेस प्राइस 10 लाख था लेकिन देखते ही देखते उनकी यह प्राइस बढ़कर ढाई करोड रुपए तक पहुंच गई। किंग्स इलेवन पंजाब ने तेवतिया को खरीदने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी। लेकिन दिल्ली डेयरडेविल्स ने तेवतिया को 3 करोड़ रुपए में खरीद लिया।

2020 और 21 सीजन के लिए राजस्थान राजनीति वासियों को 3 करोड़ रुपए दिया। फिर 2022 की मेगा नीलामी में गुजरात टाइटंस की टीम ने उन्हें 9 करोड़ रुपए में खरीदा और टीम में शामिल किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल तेवतिया की कुल संपत्ति 26 करोड़ की है। राहुल तेवतिया के कमाई का मुख्य जरिया भी क्रिकेट है और वह भी विज्ञापनों से भी मोटी कमाई करते हैं।

ALSO READ: IND vs ENG: रोहित शर्मा को हुआ गलती का एहसास, इस खिलाड़ी की टीम में हुई एंट्री! ऐसा होगा टीम इंडिया की प्लेइंग XI

ऐसे क्रिकेट में बनाया करियर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Tewatia (@rahultewatia20)

बता दें कि राहुल तेवतिया 28 साल की है और उन्होंने आईपीएल से अपने करियर की शुरुआत की। राहुल ने अब तक 51 मैचों में 37 पारियां खेली हैं जिसमें उन्होंने 25.57 की औसत और 129.52 की स्ट्राइक रेट से 588 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़े-IND vs ENG: 34 की उम्र में डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी ने, मात्र 8 गेंद में रोहित, पंत, कोहली का किया बंटाधार, जानिए कौन है ये खिलाड़ी