बला की खूबसूरत है राहुल तेवतिया की पत्नी, इतने करोड़ की संपति के मालिक हैं गुजरात टाइटंस के मालिक
बला की खूबसूरत है राहुल तेवतिया की पत्नी, इतने करोड़ की संपति के मालिक हैं गुजरात टाइटंस के मालिक

आईपीएल सीजन 15 के शुरुआत से पहले गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जिएंट्स को शामिल किया गया था । दोनो ही नए टीमों ने इस सीजन अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। गुजरात टाइटन्स इस समय फाइनल में पहुंच चुकी है ।

गुजरात टाइटन्स के लिए इस साल कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है, जिसमें से एक खिलाड़ी राहुल तेवतिया भी हैं। राहुल तेवतिया स्पिन ऑलराउंडर के रूप में जाने जाते हैं, इस सीजन कई मैचों में उन्होंने गुजरात के लिए शानदार प्रदर्शन करके टीम को जीत दिलाया है ।

आज हम इस पोस्ट के जरिए राहुल तेवतिया के संपति के बारे में बात करने वाले हैं। आप में से बहुत हीं कम लोग जानते होंगे वो करोड़ो रुपए के संपति के मालिक हैं।

कुल इतने करोड़ की संपति के मालिक हैं

राहुल तेवतिया इतने करोड़ के हैं मालिक

ऐसे तो राहुल तेवतिया 2014 से आईपीएल का हिस्सा हैं, मगर पिछले कुछ साल में वो अपने प्रदर्शन के वजह से लाइमलाइट में आए हैं। जिसके कारण उन्हें इस साल मेगा ऑक्शन में 9 करोड़ देकर गुजरात टाइटन्स ने अपने टीम का हिस्सा बनाया। आपको बता दें राजस्थान से आने वाले राहुल तेवतिया बेहद ही आलीशान जिंदगी जीते हैं। राहुल तेवतिया का कुल नेट वर्थ $3.5 मिलियन डॉलर हैं। राहुल तेवतिया के पास कई सारे महंगे कार और बाइक मौजूद हैं।

ALSO READ: संन्यास ले चुके इन भारतीय दिग्गज के बेटे-बेटियां करते हैं ये काम, कोई कर रही मॉडलिंग तो कोई क्रिकेट में कर चुका एंट्री

वाइफ है काफी खूबसूरत

राहुल तेवतिया की पत्नी है बला की खूबसूरत

राहुल तेवतिया पिछले साल के अंत में उन्होंने ऋद्धि पन्नू से शादी किया। उनकी पत्नी दिखने में काफ़ी खूबसूरत है। उन्हे देखकर कभी भी नहीं लगेगा वो किसी अभिनेत्री से कम है। वो किसी भी बड़ी अभिनेत्री को अपनी खूबसूरती से टक्कर दे सकती है।

इस सीजन किया शानदार प्रदर्शन

RAHUL TEWATIA

गुजरात टाइटन्स के लिए इस साल राहुल तेवतिया ने बतौर फिनिशर शानदार प्रदर्शन किया है। कई सारे मैच में अपने शानदार फिनिशिंग के चलते टीम को जीताया है।

ALSO READ: IPL 2022 में मुंबई इंडियंस की दुर्गति के लिए जिम्मेदार इन 5 खिलाड़ियों पर गिरेगा गाज, अब नीता अंबानी करेंगी हिसाब, कटेगा पत्ता

Published on June 3, 2022 10:29 pm