ऑस्ट्रेलिया से पहला टी20 हारने के बाद राहुल द्रविड़ ने उठाया बड़ा कदम, BCCI के सामने रख दीं ये 2 मांग
ऑस्ट्रेलिया से पहला टी20 हारने के बाद राहुल द्रविड़ ने उठाया बड़ा कदम, BCCI के सामने रख दीं ये 2 मांग

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला टी20 मैच हार गई है. इस सीरीज़ से पहले कहा जा रहा था कि यह सीरीज़ टी20 विश्व कप के लिए लिहाज़ से काफी अच्छी होगी, लेकिन जिस तरह से इसकी शुरुआत हुई है, ऐसा लग नहीं रहा है.

टीम इंडिया ने इस मैच एक बड़ा टोटल बनाने के बाद हार का सामना किया. इस सीरीज़ के बीच एक बड़ी खबर सामने निकलकर आ रही है कि टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) ने बीसीसीआई (BCCI) के आगे दो बड़ी मांग रख दी हैं.

राहुल द्रविड़ ने की बड़ी मांग

टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP) को पास आता देख भारतीय टीम के कप्तान राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) ने बीसीसीआई (BCCI) के सामने एक बड़ी ही अनोखी मांग की है. इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID)चहाते हैं कि टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम के ज़्यादा से ज़्यादा अभ्यास मैच हों.

टीम को वहां की परिस्थितियों में ढालने के लिए ये ज़रूरी है. इसके अलावा राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) ने मांगी की कि टीम को वक़्त से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना कर दिया जाए, जिससे टीम ज़्यादा अधिक मैच खेल सके.

विश्व से पहले ही टीम ऑस्ट्रेलिया होगी रवाना

बीसीसीआई (BCCI) ने तय किया है कि टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज़ खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएगी. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बारे में बात करते हुए कहा,

“हम कुछ टीमों के साथ बातचीत कर रहे हैं जो आईसीसी द्वारा रखे गए प्रैक्टिस मैचों के अलावा हमारे साथ मैच खेलेंगे. टी20 वर्ल्ड कप की पूरी टीम द्रविड़ और उनके सहयोगी स्टाफ के साथ 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी. भारतीय टीम जो यहां अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैच खेलेगी, वह वीवीएस लक्ष्मण द्वारा प्रशिक्षित दूसरी श्रेणी की टीम होगी.”

ALSO READ: बाबर आजम को पीछे छोड़ आईसीसी रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव ने मचाया तहलका, हार्दिक पंड्या के नाम की भी है धूम

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, आर पंत (विककीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, वाई चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, बी कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

ALSO READ: “घर संभालो बीबी पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे.” हार्दिक पंड्या से पंगा लेना पाकिस्तानी एक्ट्रेस को पड़ा भारी, मिला करारा जवाब

Published on September 21, 2022 11:14 pm