IND vs ENG: 11 साल बाद द्रविड़ में दिखाई दिया वही पुराना जोश, ऋषभ पंत के 100 पर वायरल हुआ द्रविड़ का जोशीला अंदाज

इंडिया इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच ऐजबेस्टन में खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदाबाज़ी करने का फैसला लिया. बल्लेबाज़ी के लिए उतरी इंडिया टीम जल्दी-जल्दी बिखरती दिखाई दी. ओपनिंग जोड़ी से लेकर टीम का मिडिल ऑर्डर क्रीज़ पर ज़्यादा देर टिकने में नाकाम हुआ. इसके बाद क्रीज़ पर आता है ऋषभ पंत (RISHAB PANT) डूबती हुई नैया को पार लगाने.

द्रविड़ ने पंत के शतक को किया दिल से सेलीब्रेट

IND vs ENG: 11 साल बाद द्रविड़ में दिखाई दिया वही पुराना जोश, ऋषभ पंत के 100 पर वायरल हुआ द्रविड़ का जोशीला अंदाज

टेस्ट में डूबती हुई इंडिया को बचाना हो तो आपको ऋषभ पंत(RISHAB PANT) को ही बुलाना पड़ेगा. हर बार की तरह इस बार भी पंत ने ऐसा ही किया. पंत(RISHAB PANT) ने क्रीज़ पर आकर 89 गेंदों में अपना शतक जड़ दिया. पंत के इस शतक को देख राहुल द्रविड़(RAHUL DRAVID) अपने आपको रोक नहीं पाए. द्रविड़ अपनी कुर्सी से उठकर दोनों हाथों को हवा में लहराते हुए पंत(RISHAB PANT) के शतक को जमकर सेलीब्रेट करने लगे. राहुल द्रविड़(RAHUL DRAVID) के इस सेलीब्रेशन को देखकर सबको पुराने साल 2011 वाले राहुल द्रविड़ याद आ गए, जब उन्होंने इंग्लैंड की सरज़मी पर शतक लगाकर कुछ इस तरह सेलीब्रेट किय था.

ALSO READ:5 भारतीय बल्लेबाज जो इंग्लैंड के खिलाफ बनाये वनडे में सबसे ज्यादा रन, कोहली नहीं इस बल्लेबाज का सबसे ज्यादा औसत

पहले दिन इंडिया ने किया सम्मानजनक स्कोर

Rishab Pant

इंडिया ने अपने पहले दिन 7 विकेट खोकर 338 रन बोर्ड पर लगाए. इंडिया को यहां तक पहुंचाने में सबसे बड़ा हाथ ऋषभ पंत(RISHAB PANT) का रहा. उन्होंने 111 गेंदों में 146 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. पंत की इस पारी में 4 छक्के और 20 चौके शामिल रहे. पंत से पहले एक बार को तो ऐसा लग रहा था कि अब इंडिया पहली इनिंग में कुछ नहीं कर पाएगी. और कुछ रनों में सिमट जाएगी.

पंत के शतक को कोच राहुल द्रविड़ और पूर्व कप्तान विराट कोहली से लेकर सारे भारतीय खिलाड़ियों ने सेलीब्रेट किया. पहले दिन इंडिया के 7 विकेट गिर चुके हैं. क्रीज़ पर रविंद्र जड़ेजा 83 रन बनाकर टिके हुए हैं. दूसरी तरफ मोहम्मद शमी बिना खाता खोले जड़ेजा के साथ खड़े हुए हैं.

ALSO READ:IND vs IRE: भारतीय टीम को लगा झटका, रोहित शर्मा हुए फाइनल से बाहर, यह खिलाड़ी बना नया कप्तान

Published on July 2, 2022 1:44 pm