राधिका आप्टे का हैरान करने वाला खुलासा, कहा मैंने फोन पर एक्टर के साथ वो सब कुछ किया जो बेड पर पार्टनर के साथ करते हैं
राधिका आप्टे का हैरान करने वाला खुलासा, कहा मैंने फोन पर एक्टर के साथ वो सब कुछ किया जो बेड पर पार्टनर के साथ करते हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। ऐक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। वहीं एक्ट्रेस ने किसी भी किरदार को निभाने में समझौता नही किया है। यही वजह है कि उनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है।

बता दें कि कुछ एक्टर्स अपनी फिल्म को लेकर अपना वजन और लुक ट्रांसफॉर्म करते हैं। वहीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

राधिका ने इस एक्टर को किया है डेट

बता दें कि एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी कोई बात शेयर नहीं करती हैं। वहीं ऐक्ट्रेस ने एक विदेशी लड़के से शादी रचाई है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस का बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर के साथ संबंध रहा है।

दरअसल, फिल्म ‘शोर इन द सिटी’ में राधिका तुषार कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं। वहीं इस दौरान दोनों की काफी नजदीकियां बढ़ गई थी। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी ऑफिशियली बयान जारी नही किया। इसके अलावा राधिका आप्टे मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की क्रश भी रह चुकी हैं।

राधिका के घरवाले नहीं चाहते थे उन्हें ऐक्ट्रेस बनाना

खबरों के मुताबिक़ राधिका आप्टे के घरवाले उन्हें ऐक्ट्रेस नही बनने देना चाहते थे। वे नही चाहते थे कि राधिका बॉलीवुड में अपना करियर बनाएं। बल्कि उनके माता पिता चाहते थे कि राधिका डांसिंग में अपना करियर बनाएं। वहीं राधिका जब मुंबई आईं तो उन्हें पता चला कि सांवली सूरत और एवरेज शक्ल की वजह से उन्हें काम मिलने में परेशानी होगी।

ऐसे में राधिका को जब ‘शोर इन द सिटी’ के बाद किसी और फिल्म में काम नहीं मिला तो वह डांस सीखने के लिए विदेश चली गईं। लेकिन राधिका आप्टे आज बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं।

ALSO READ: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ में कौन है सबसे अमीर, जानिए कौन करता है ज्यादा कमाई

फिल्म के लिए राधिका ने किया फोन सेक्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। वहीं वह अपने आप को किसी भी किरदार में बड़े आसानी से ढाल लेती हैं। ऐक्ट्रेस ने अपना नाम बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है। खबरों की मानें तो राधिका ने अपनी फिल्म के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसे करने में कोई भी ऐक्ट्रेस 100 बार जरूर सोचेगी।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म देव डी में फोन सेक्स भी किया है। बता दें कि फिल्म देव डी में राधिका आप्टे के किरदार को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था और इस फिल्म में किरदार निभाने की वजह से उन्हें काफी पहचान भी मिली थी, इस फिल्म में उनके साथ अभय देओल थे।

ALSO READ: नाना पाटेकर की पत्नी को देख लिया तो आप कैटरीना कैफ और करीना कपूर को भूल जायेंगे, देखें तस्वीरें