PUNJAB KINGS

आईपीएल 2022 का 16वाँ मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शुक्रवार, 8 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है. इस मैच से पहले दोनों टीमों के प्रदर्शन के बारे में बात करें तो गुजरात की टीम ने 2 मैच खेल कर दोनों में जीत दर्ज की है.

इसके अलावा पंजाब ने अपने 3 मैचों में 2 जीते हैं और 1 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इस लिहाज़ से इस मैच में जीत दर्ज करना दोनों टीमों के लिए बेहद ज़रूरी होगा कि इस मैच में एक मजबूत शुरुआत हासिल कर सकें. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे पंजाब किंग्स के लिए इस मैच में पारी की शुरुआत करने वाली संभावित सलामी जोड़ी के बारे में.

जॉनी बैयरस्टो और शिखर धवन करेंगे पंजाब के लिए ओपनिंग

इंग्लिश बल्लेबाज़ जॉनी बैयरस्टो की वापसी के बाद से पंजाब की टीम को शीर्ष क्रम में एक मजबूती की उम्मीद तो मिली है. जॉनी बैयरस्टो की बल्लेबाज़ी के बारे में बात करें तो वो उस तरह है कि बल्लेबाज़ हैं जिनकी आँख एक बार जम गई तो किसी भी टीम के गेंदबाज़ी लाइन-अप की धज्जियाँ उड़ा सकते हैं.

बैयरस्टो के अलावा उनके साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं सीनियर भारतीय सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन. इस सीज़न में धवन बल्ले के  साथ ठीक-ठाक फ़ॉर्म में नज़र आए हैं. इस लिहाज़ बैयरस्टो और धवन पंजाब के लिए पारी की शुरुआत कर सकते हैं.

ALSO READ:IPL 2022 GTvsPBKS: पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए हार्दिक पांड्या इन खिलाड़ियों को देंगे मौका, ऐसी होगी गुजरात की प्लेइंग XI

पंजाब किंग्स के लिए बेहद अहम होगा ये मैच

पंजाब किंग्स के लिए ये मैच बेहद अहम होने वाला है. अभी तक 3 मैच खेलने के बाद उसे 2 में जीत मिली है तो वहीं 1 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, इस मैच की दूसरी टीम गुजरात टाइटंस पर गौर करें तो उसने अभी तक खेले टूर्नामेंट के अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज की है.

गौरतलब है कि गुजरात की टीम अंक तालिका में टॉप 4 में जगह बनाए हुए हैं तो वहीं पंजाब किंग्स टॉप 4 के बिल्कुल किनारे पांचवें नंबर पर मौजूद है. इस लिहाज़ से टॉप 4 में जगह बनाने के मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स के लिए ये मैच बेहद अहम होने वाला है.

ALSO READ:IPL 2022 GTvsPBKS: पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए हार्दिक पांड्या इन खिलाड़ियों को देंगे मौका, ऐसी होगी गुजरात की प्लेइंग XI