psl 2023 afridi polard

इस वक्त पाकिस्तान में आईपीएल पर आधारित पाकिस्तान सुपर लीग चल रहा है. इस लीग के एक मैच में दिग्गज खिलाड़ी कायरान पोलार्ड और शाहीन शाह अफरीदी के बीच में विवाद हो गया. इस मैच में मोहम्मद रिजवान की अगुवाई वाली मुल्तान सुल्तान ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और स्कोरबोर्ड पर 160 रन लगा दिए, जिसके जवाब में लाहौर कलंदर्स ने सिर्फ 76 रन बना सकी और मैच 84 रन से हार गई.

शाहीन शाह अफरीदी और पोलार्ड लाइव मैच में भिड़े

मैच में 19 वां ओवर चल रहा था. लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी के हाथ में गेंद थी सामने थे वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज कायरान पोलार्ड. पोलार्ड ने शाहीन के इस ओवर में 3 छक्के सहित 19 रन बनाए. पोलार्ड के इस विस्फोटक बल्लेबाजी पर शाहीन शाह उखड़ गए और बीच मैदान में पोलार्ड से बयानबाजी करने लगे.

इसके बाद पोलार्ड ने भी शाहीन को कुछ बोला जिसके बाद शाहीन गुस्से में अपने रनअप के तरफ चले गए. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

ALSO READ: आईपीएल 2023 में संन्यास ले लेंगे MS DHONI? माही के जिगरी दोस्त सुरेश रैना ने बताई अंदर की बात

ऐसा था मैच

इस मैच में मुल्तान सुल्तान के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने आई मुल्तान के टीम की शुरुआत बढ़िया रही और सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 53 रन जोड़े. हालांकि बीच में लाहौर कलदर्स के गेंदबाज ने कुछ सधी हुई गेंदबाजी की, लेकिन कायरान पोलार्ड के आगे सब कुछ बेकार साबित हुआ.

पोलार्ड ने 34 गेंदो में 1 चौके और 6 छक्के की मदद से 57 रनों की पारी खेली. पोलार्ड के इस पारी से मुल्तान सुल्तान ने स्कोरबोर्ड पर 160 रन लगाया.

161 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लाहौर कलंदर्स के चार बल्लेबाज खाता तक नही खोल सके. लाहौर के तरफ से सबसे ज्यादा रन सैम बिलिंग ने 19 रन बनाए. मुल्तान सुल्तान के तरफ से शेल्डन काॅटरेल ने 3 और उस्मान मीर ने 2 विकेट चटकाए.

ALSO READ: आईपीएल बाद इस देश का दौरा करेगी भारतीय टीम, रोहित शर्मा नहीं ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का कप्तान